कांग्रेस ने प्रदेश पर थोपा उपचुनाव का बोझ, भारी मतों से होगी भाजपा की जीत: अनुराग ठाकुर


हमीरपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर लोकसभा सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर हमीरपुर के ऐतिहासिक गांधी चौक पर एक विशाल जनसभा को संबोधित कर हमीरपुर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आशीष शर्मा को विजयी बनाने का आवाहन किया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। कांग्रेस ने प्रदेश पर उपचुनाव थोप कर प्रदेश के हितों के साथ खिलवाड़ किया है। आशीष शर्मा को हमारे शीर्ष नेतृत्व ने हमीरपुर से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है, और हमारे पास यहाँ कमल खिलाने का फिर अवसर आया है।
अनुराग ठाकुर ने जनसभा के शुरुवात में हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से उन्हें लगातार पांचवी बार सांसद बनाने हेतु जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा, “मैं हमीरपुर लोकसभा में फिर कमल खिलाने, मुझे लगातार 5 वीं बार सांसद बनाने, देश में एनडीए की सरकार बनाने व मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मेरे संसदीय क्षेत्र की देवतुल्य जनता का हार्दिक आभार प्रकट करता हूँ।
अनुराग ठाकुर ने कहा कि विधानसभा के यह तीनों उपचुनाव भी लोकसभा चुनाव के साथ हो जाने चाहिए थे परंतु कांग्रेस ने इसमें जानबूझकर विलंब किया। पिछले 16 महीनों में हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने सिर्फ राज्य पर कर्ज बढ़ाया है। इनकी सरकार में जंगलों में आज की रिकॉर्ड बढ़ोतरी हुई है और लोगों को पानी नहीं मिल रहा। पिछले 1 महीने में गांव और कस्बों से फोन आते थे कि जंगल में आग लगी है और अब पानी को लेकर लगातार कॉल आ रहे हैं, लेकिन कांग्रेस सरकार सो रही है। हजारों करोड़ों रुपए खर्च कर केंद्र द्वारा घर-घर नल लगाया गया। अब अगर राज्य की सरकार पानी तक नहीं छोड़ सकती है तो इससे निकम्मी सरकार और कोई हो नहीं सकती”
अनुराग ठाकुर ने आगे बताया कि “ पिछले 18 महीनों में हमीरपुर और नादौन विधानसभा को एक भी प्रोजेक्ट नहीं मिला है। लोकसभा चुनावों में पूरा सरकारी तंत्र और मुख्यमंत्री का परिवार नादौन में लगने के बावजूद हमारे पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत से वहां से भारतीय जनता पार्टी को 2200 वोटों की लीड मिली थी। यह दिखाता है कि मुख्यमंत्री की लोकप्रियता अपनी ही विधानसभा में ख़त्म हो चुकी है। हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने पिछले 18 महीने में सेवा भाव में कोई कमी नहीं रखी और मेरा कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि फिर एक बार हमीरपुर में कमल खिला कर भाई आशीष जी को पहले से ज़्यादा मतों से पुनः विधायक बनाएँ”

यह भी पढ़ें

Leave a Comment