23/09/2021
Country Games

बार्सिलोना के साथ ही बने रहेंगे लियोनल मेसी, क्लब की शर्तों ने बाहर निकलना बनाया ‘असंभव’

नई दिल्ली: स्टार फुटबॉलर लियोन मेसी ने घोषणा की है कि वह बार्सिलोना क्लब से ही जुड़े रहेंगे और उन्होंने इसके पीछे वित्तीय कारणों का हवाला दिया है। अर्जेटिना के सुपरस्टार ने पिछले हफ्ते यह कहकर सबको हैरानी में डाल दिया था कि वह बार्सिलोना को छोड़ना चाहते हैं, यह फैसला क्लब की उस शर्मनाक हार के बाद लिया गया था जिसमें बेयर्न म्यूनिक से क्लब को 8-2 के स्कोर से हारना पड़ा। मेसी को यकीन था कि वे फ्री ट्रांसफर के तौर पर टीम का साथ छोड़ सकते हैं और सीजन के अंत तक अपना अनुबंध क्लब के साथ समाप्त कर सकते हैं। उसके बाद मेनचेस्टर सिटी जैसा क्लब उनको साइन करने के लिए तैयार होगा। लालिगा ने हालांकि इस दावे पर ऐतराज जताया और कहा कि जो भी मेसी को रिलीज करने के बदले में बार्सिलोना से समझौता करना होगा या भारी भरकम रकम चुकानी होगी, जैसा की मेसी के करार में लिखा गया है। IPL 2020: धोनी ने किया जडेजा और चावला का सामना, दुबई में शुरू हुई CSK की ट्रेनिंग इसी दौरान मेसी के पिता और एजेंट जोर्ज ने क्लब के प्रेसीडेंट से भी बातचीत की थी ताकि अपने बेटे के भविष्य पर चर्चा की जा सके। इससे पहले उन्होंने साफ कहा था कि उनके बेटे के लिए क्लब में बने रहना मुश्किल होगा। लेकिन जैसे ही इस बात का पता चला कि मेसी के ट्रांसफर से एक ऐसे विवाद का जन्म होगा जिसका निपटारा सीधे सिविल कोर्ट में होगा तो मामला पलट गया। यहां तक मेनचेस्टर सिटी ने भी इसके बाद मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया। इस सबके परिणामस्वरूप मेसी ने शुक्रवार को घोषणा की है कि वह क्लब छोड़कर नहीं जा रहे हैं क्योंकि फ्री ट्रांसफर का विक्लप मौजूद ही नहीं था। उन्होंने गोल्ड स्पेन से बात करते हुए कहा, ‘मैं सोचा और मैं निश्चित था कि मेरा फ्री ट्रांसफर संभव है। अध्यक्ष ने खुद कहा था कि सीजन के अंत में ये मेरे ऊपर होगा कि मैं रहना चाहता हूं या नहीं। ‘अब वे कह रहे हैं कि मैंने ये बात 10 जून से पहले नहीं कही, तब यह सामने आया कि हम 10 जून को ला लीगा के लिए प्रतिद्वंदता कर रहे थे, उस समय कोविड के कारण मौहाल भयंकर था और इस बीमारी ने पूरी सीजन को बदल दिया। ‘यही कारण है कि मैं क्लब के साथ बने रहने जा रहा हूं। अब मैं इसलिए बने रहना चाहता हूं क्योंकि अध्यक्ष ने मुझसे कहा कि जाने का केवल एक ही तरीका है- €700m की कीमत क्लाउज के अनुसार चुकाओ, जो असंभव है।”

I’m thinking I’m back you want a war or you want to just give me a gun everything’s got a price rusty, I guess. You stabbed price rusty, the Devil in the back how good to see you again.

Steve Jobs

 

 

 

Related posts

केजरीवाल भी चलेगे मोदी के इशारे पर,अब दिल्ली सरकार केंद्र की ‘मुट्ठी’ में, एलजी की राय पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बढ़ेंगे आगे

ADM News India

आखिर किस मजबूरी में आंध्र के सीएम जगनमोहन खत्म करना चाहते हैं विधान परिषद?

Web1Tech Team

Sadak 2 Movie Review: संजय दत्त ने बचाई महेश भट्ट की फिल्म की लाज

Web1Tech Team