23/09/2021
Country

बच्चे को गोद में लिए ड्यूटी निभाती दिखीं चंडीगढ़ की महिला Traffic पुलिस कर्मी , कर्तव्यनिष्ठा की हैं उदाहरण

वायरल/
हमारे देश में कई ऐसे लोग हैं जो दूसरों के लिए उदाहरण प्रस्तुत करते हैं। खासतौर पर महिलाऐं अपने प्रयासों से सबके सामने प्रगति का परचम लहराती हैं। अपने काम के प्रति सजग और कर्तव्यनिष्ठ महिलाएं सभी को प्रेरित करती हैं। एक ऐसा ही कर्तव्य निष्ठां का उदाहरण सोशल मीडिया में तेजी से वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में चंडीगढ़ की ट्रैफिक सिपाही अपनी ड्यूटी करते हुए बच्चे को गोद में ले हुए दिख रही है।
यातायात पुलिस अधिकारी, प्रियंका का एक वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे हजारों लाइक, ट्वीट और कमेंट मिले हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वीडियो क्लिप, जिसे सेक्टर 15/23 के गोलघर के पास एक स्थानीय निवासी द्वारा सुबह 11 बजे शूट किया गया था, और सोशल मीडिया पर खूब प्रसंशा बटोरी है। ड्यूटी करते हुए उसका किसी ने वीडियो बना दिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। हलांकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कुछ लोग गलत मान रहे है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह एक सच्ची घटना है।
जहां पर एक महिला ट्रैफिक पुलिस में तैनात है। लेकिन घर में कोई और सदस्य न होन के कारण बच्चे को अपने हाथों में पकड़े हुए यातायात को नियंत्रित करते हुए देखा जा सकता है। उनके स्टाफ ने चंडीगढ़ ट्रैफिक सिपाही से पूछा था कि क्या वह घर जाना चाहती हैं, लेकिन महिला सिपाही ने अपनी ड्यूटी निभाई। वास्तव में ये महिला ट्रैफिक कर्मचारी कर्तव्यनिष्ठा की एक खास उदाहरण हैं। चंडीगढ़ ट्रैफिक सिपाही से पूछा था कि क्या वह घर जाना चाहती हैं , लेकिन सिपाही ने अपनी ड्यूटी निभाई।

Related posts

IPL 2020: धोनी ने किया जडेजा और चावला का सामना, दुबई में शुरू हुई CSK की ट्रेनिंग

Web1Tech Team

केजरीवाल भी चलेगे मोदी के इशारे पर,अब दिल्ली सरकार केंद्र की ‘मुट्ठी’ में, एलजी की राय पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बढ़ेंगे आगे

ADM News India

Easy teriyaki chicken with broccoli that switched seeds.

Web1Tech Team