21/10/2021
HAMIRPUR

अमनेड के 16 परिवारों के 38 लोगों ने कांग्रेस छोड़ थामा भाजपा का दामन 

अमनेड के 16 परिवारों के 38 लोगों ने कांग्रेस छोड़ थामा भाजपा का दामन
भाजपा सरकार की जनहित की नीतियों और नरेन्द्र ठाकुर की कार्यशैली से प्रभावित होकर लिया फैसला
हमीरपुर सदर विधायक नरेंद्र ठाकुर की उपस्थिति में और भाजपा एस.सी. मोर्चा अध्यक्ष जोगिंदर कौंडल की अगुआई में आज अमनेड के 16 परिवारों के लगभग 38 लोग कांग्रेस छोड़ हुए भाजपा में शामिल हुए। विधायक नरेंद्र ठाकुर सभी को पटका पहनाकर भाजपा में शामिल होने पर विधिवत स्वागत किया और सभी को बधाई दी। उन्होंने कहा इन सब के भाजपा में शामिल होने से भाजपा परिवार को सुदृढ़ता मिलेगी तथा आने वाले समय में विधानसभा क्षेत्र में  पार्टी का वर्चस्व और ज़्यादा बढ़ जाएगा। साथ ही उन्होंने यह अपेक्षा जताई  कि यह सभी लोग भविष्य में भाजपा का भरपूर साथ देंगे तथा अपने तन-मन से जनता और पार्टी की सेवा करेंगे।
भाजपा में शामिल होने वालों में रूपलाल, बिहारी लाल, सोमा देवी, निर्मला देवी, रीना देवी, रोशन लाल, सुनीता देवी, कर्मी देवी, जमुना देवी, व्यासां देवी, प्रीतम चंद, रिंकू कुमार, रोहित कुमार, शीला देवी, ब्रह्म दास तथा उनके परिवार हैं। इन सभी का कहना है कि भाजपा की राज्य और केन्द्र सरकारों की नीतियां आम जनमानस के हित में हैं तथा डबल इंजन की सरकार से प्रदेश में चहुँमुखी विकास हुआ है। साथ ही इन सब ने कहा कि सदर के विधायक नरेन्द्र ठाकुर की कार्यशैली से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है।
इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष रमेश चन्द शर्मा, एस.सी. मोर्चा के अध्यक्ष जोगिन्दर कौंडल, जिला महिला मोर्चा अध्यक्षा राजकुमारी ठाकुर, मण्डल के दोनों महामन्त्री महामंत्री सुरेश सोनी व राजेश गौतम, मण्डल उपाध्यक्ष संजीव ठाकुर, कार्यकारिणी सदस्य सुरेश बजाज, बबली देवी तथा मीडिया प्रभारी विक्रमजीत सिंह बन्याल उपस्थित रहे।

Related posts

ड्रिंक्स एण्ड बैवरेजिज कंपनी रायसन में चार पदों को आवेदन आमंत्रित

ADM News India

सरकाघाट की डाक्टर पल्लवी शर्मा और उसकी टीम ने कड़ी मेहनत के ऑपरेशन से बचाई गाय की जान

ADM News India

नवनिर्वाचित  पंचायत प्रतिनिधी अपने क्षेत्र के  विकास के प्रति दृढ़ संकल्पित; मिल कर करेंगे लक्ष्य हासिल : अनुराग ठाकुर 

ADM News India