21/10/2021
HAMIRPUR

पंचायत चुनावों में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद सुजानपुर भाजपा बढ़ा रही कुनबा, कांग्रेस चारों खाने चित्त

हमीरपुर /

ग्राम पंचायत री के टिक्कर डेबरा गांव के दर्जन से ज्यादा लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री से भेंट कर भाजपा की ज्वॉइन
                       पंचायतीराज संस्थाओं, बीडीसी और ज़िला परिषद के चुनावों में धमाकेदार प्रदर्शन करने के बाद सुजानपुर भाजपा ज़मीनी पकड़ मज़बूत करने के लिए पसीना बहा रही है और अपना कुनबा बढ़ा रही है तो वहीं सुजानपुर कांग्रेस पँचायत चुनावों में घुटने लगने के बाद चारों खाने चित्त पड़ी है। ऊपर से कोरोना महामारी के प्रकोप व साल भर कम आय होने के बाद भी केंद्र सरकार द्वारा बढ़िया बजट प्रस्तुत करना बड़बोले कांग्रेसियों को दिन में तारे दिखा रहा है। कमोबेश बड़बोले कांग्रेसियों का सुजानपुर विधानसभा में फैलाया झूठ का तिलिस्म टूट रहा है। और भाजपा का घर मजबूत हो रहा है।
                      इसी कड़ी वीरवार को सुजानपुर विस क्षेत्र की ग्रामपंचायत री के गांव टिक्कर डेबरा के एक दर्जन से अधिक लोगों ने समीरपुर स्थित आवास स्थान पर पहुंच कर वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री प्रो० प्रेम कुमार धूमल से आशीर्वाद लेकर विधिवत रूप से भाजपा ज्वॉइन कर ली। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष वीरेंदर ठाकुर, महामंत्री अनिल शामा भी उपस्थित रहे। भाजपा ज्वॉइन करने वालों में रिटायर्ड सूबेदार मेजर अमर नाथ, वीना देवी, प्यार चंद, राम नाथ, नरेन्द्र सिंह, पूर्ण चंद, संजय कुमार, सुमना देवी, बबिता देवी, संतोष कुमारी, बिंदु देवी, सुमन कुमारी और सीमा देवी जोकि टिक्कर गांव से वार्ड पंच चुनी गई हैं, के नाम शामिल हैं।
                    पूर्व मुख्यमंत्री ने पार्टी का पटका पहनाकर सभी नए सदस्यों का पार्टी में स्वागत किया व उन्हें विश्व की सबसे बड़ी पार्टी से जुड़ने पर बधाई दी। सुजानपुर भाजपा मंडलाध्यक्ष ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के नेतृत्व में मण्डल का संगठन पार्टी की मजबूती के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। और आगामी समय मे पार्टी सुजानपुर में मजबूत पकड़ बनाएगी।

Related posts

सरकाघाट की डाक्टर पल्लवी शर्मा और उसकी टीम ने कड़ी मेहनत के ऑपरेशन से बचाई गाय की जान

ADM News India

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता लगातार अपनी पार्टी को छोड़कर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के आशीर्वाद से भाजपा पार्टी में शामिल हो रहे

ADM News India

हमीरपुर मैं भाजपा की निष्क्रियता बड़ा सकती है मुश्किलें ,मामला 5 विधानसभाओं का ।

ADM News India