21/10/2021
HAMIRPUR HIMACHAL PARDESH

कोरोना हुआ बेकाबू-हमीरपुर में 66 और निकले कोरोना पॉजीटिव

आरटी-पीसीआर टैस्ट में 43 लोग निकले कोरोना पाॅजीटिव और रैपिड एंटीजन टैस्ट में 23 निकले कोरोना पॉजीटिव

हमीरपुर में बुधवार को आरटी-पीसीआर टैस्ट में 43 लोग कोरोना पाॅजीटिव पाए गए हैं।  चिकित्सा अधिकारी डाॅ. अर्चना सोनी ने बताया कि हमीरपुर के एक प्रतिष्ठान के 5 कर्मचारी पाॅजीटिव पाए गए हैं। नादौन उपमंडल के गांव टिल्लू में 4, नादौन में 2, गांव धामणी में 3 और करेर में 2 लोगों की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है।

इनके अलावा गलोड़ खास, गलोड़, सलौणी क्षेत्र के गांव अप्पर अवाह, डुग्घा क्षेत्र के गांव लाहड़, अणु कलां, अणु खुर्द, भोरंज के गांव ढो, गांव डिबला, झंजीयानी, तेलकर, जोल, बिझड़ी, बड़सर के गांव टिक्कर, बैरी, दैण, लोअर पाखी, मेडिकल कालेज अस्पताल हमीरपुर, कांगड़ा के गांव आलमपुर और चैंचडी, कुठेड़ा क्षेत्र के गांव दलवाना, सेरी, अंदारा, कमलाह, पुतड़ियाल, भरमोटी, रैल और झलाण क्षेत्र के गांव लोहारली में एक-एक पाॅजीटिव मामला सामने आया है। और बुधवार को जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 144 सैंपल लिए गए, जिनमें से 23 पॉजीटिव निकले।
उन्होंने बताया कि एनआईटी परिसर हमीरपुर में 6 युवक संक्रमित पाए गए है। मेडिकल कालेज अस्पताल हमीरपुर में 25 वर्षीय युवक, 60 वर्षीय व्यक्ति, 56 वर्षीय महिला और एक अन्य महिला की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। झनियारा क्षेत्र के गांव छाल बुहला में 32 वर्षीय महिला और 10 वर्षीय लडक़ी, जनसूह क्षेत्र के गांव जसाई में 38 वर्षीय महिला और 45 वर्षीय पुरुष, धीरड़ में 60 वर्षीय व्यक्ति, नघूं में 48 वर्षीय व्यक्ति, कांगड़ा जिले के आलमपुर की 40 वर्षीय महिला, ताल क्षेत्र के गांव बुमना का 74 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक, कोट क्षेत्र के गांव धवन का 32 वर्षीय व्यक्ति, हिमुडा कालोनी विकासनगर का 26 वर्षीय युवक, झनियारी क्षेत्र के गांव घिरथेड़ी की 14 वर्षीय लडक़ी, अणु की 21 वर्षीय युवती और दडू़ही के 35 वर्षीय व्यक्ति का सैंपल भी पॉजीटिव निकला है।

Related posts

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने फिर दिखाई मानवता और व्यथा सुनकर हुए भावुक, दी आर्थिक मदद

ADM News India

नामांकन भरने के लिए सभी शर्ते करनी होगी पूरी,नहीं तो रद्द माना जाएगा पर्चा.पढ़िए क्या है पंचायत चुनाव के प्रत्यासियों के लिए शर्ते.

Web1Tech Team

ज़िला परिषद, बीडीसी व पंचायत का थ्री टायर सिस्टम एकजुट होकर करें क्षेत्र का विकास: धूमल 

ADM News India