19/10/2021
HAMIRPUR HIMACHAL PARDESH

बाबा बालक नाथ में चैत्र मास मेले का शुभारंभ-जिलाधीश एवं बाबा बालक नाथ मंदिर न्यास की आयुक्त देवाश्वेता बनिक ने विधिवत पूजा, हवन और झंडा चढ़ाने की रस्म के साथ मेले का शुभारंभ किया.

हमीरपुर

बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में रविवार को चैत्र मास मेला विधिवत रूप से आरंभ हो गया है.यह मेला 13 अप्रैल तक चलेगा. जिलाधीश एवं बाबा बालक नाथ मंदिर न्यास की आयुक्त देवाश्वेता बनिक ने विधिवत पूजा, हवन और झंडा चढ़ाने की रस्म के साथ मेले का शुभारंभ किया.
इस मौके पर एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन, बड़सर के एसडीएम एवं न्यास के अध्यक्ष प्रदीप कुमार, मंदिर अधिकारी कृष्ण कुमार, डीएसपी जसवीर सिंह, मंदिर के महंत राजेंद्र गिरि, न्यास के सदस्य सुरेश चौधरी, सरला शर्मा, रामेश्वर, सुरेश शर्मा, सोमदत्त शर्मा, रमेश कुमार, नरेश कुमार, श्याम सिंह ढटवालिया, अन्य सदस्य, स्थानीय पंचायतों के जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में श्रद्धालु भी उपस्थित थे.
मेले के शुभारंभ के बाद जिलाधीश ने मंदिर परिसर में विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए. उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए इस बार विशेष प्रबंध किए गए हैं, श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए मंदिर को 24 घंटे खुला रखा जाएगा. केवल दिन में दो बार सेनिटाइजेशन के लिए मंदिर कुछ समय बन्द रहेगा।

Related posts

4 अप्रैल तक स्कूल बन्द और सामाजिक, धार्मिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन पर भी रहेगी रोक

ADM News India

महान व्यक्तित्व अटल बिहारी बाजपेयी का नेतृत्व मिलना हमारे लिये सौभाग्य की बात : धूमल 

Web1Tech Team

हमीरपुर में फटा कोरोना बम्ब-सतक के करीब-96 लोग निकले कोरोना पाॅजीटिव

ADM News India