21/10/2021
HAMIRPUR HIMACHAL PARDESH

झूठ बोलने के बजाये, 56 लाख का हिसाब दें अग्निहोत्री : कांग्रेस

 

नादौन/

सरकार के 10 माह बाद उपाध्यक्ष बनने के बावजूद कहां की इतनी फिजूलखर्ची

पेंशन लगाने की बात करने वाले पूर्व विधायक को देना होगा जनता के पैसे का हिसाब

एचआरटीसी उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री फिजूलखर्ची को लेकर कांग्रेस के निशाने पर हैं। बेहिसाब खर्च को लेकर सफाई पेश करने पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने अग्निहोत्री को आड़े हाथों लिया है।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन पृथ्वी चंद, कैप्टन प्रेम चंद शर्मा, जिला परिषद सदस्य संजय कुमार, कांग्रेस ओबीसी सेल के जिला संयोजक रविंद्र गद्दी, भूम्पल पंचायत के प्रधान सुशील कुमार शीलू व हड़ेटा के उपप्रधान संजय शर्मा ने कहा कि अग्निहोत्री झूठ बोलने के बजाए 56 लाख रुपये की फिजूलखर्ची का हिसाब दें। सरकार बनने के 10 महीने बाद उनकी नियुक्ति उपाध्यक्ष पद पर हुई थी। इसके बाद उन्होंने इतनी बड़ी राशि का दुरुपयोग कहां किया। कोरोना के समय आपदा को भी अग्निहोत्री ने अवसर बना डाला। उन्होंने लोगों की मदद कम की, राजनीति चमकाने के लिए सरकारी वाहन का दुरुपयोग ज्यादा किया।

उन्होंने कहा कि यह जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा है। अग्निहोत्री को इसका हिसाब देना होगा। अग्निहोत्री खर्च को सही ठहराने की सफाई न दें, वह विधानसभा में कांग्रेस विधायक जगत सिंह नेगी के सवाल के जवाब में सरकार की तरफ से दिए जवाब के बारे में बताएं। सरकार ने जो खर्च का ब्यौरा दिया है, उसका हिसाब दें जनहित में कितनी राशि खर्च की गई। कभी वह खुद को पेंशन लगवाने के लिए जनता के पास वोट के लिए हाथ जोड़ते थे, अब उसकी बदौलत जब वह एचआरटीसी उपाध्यक्ष बने हैं तो उन्हें लोगों के पैसे उड़ाने में जरा भी हिचकिचाहट नहीं हो रही। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि वह जनता की राशि को अपने ऐशो आराम पर न उड़ाएं, जनहित के काम करवाएं। उन्होंने सरकारी पद पाने के बाद अपना ही विकास किया है, जन विकास की तो परवाह ही नहीं की। कांग्रेस के शासनकाल में शुरू हुई परियोजनाओं के ही भूमिपूजन व उद्घाटन करने में व्यस्त हैं। कांग्रेस विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू की तरफ से जो भी राशि स्वीकृत करवाई जाती है, उसे वह अपना बताकर वाहवाही लूटने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि वह जनहित में काम करें, अगर नहीं कर सकते तो उन्हें एचआरटीसी उपाध्यक्ष पद त्याग देना चाहिए।

Related posts

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की पंचायत कोट और पंचायत कूड़ाना के दर्जनभर कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा

ADM News India

ज़िला परिषद, बीडीसी व पंचायत का थ्री टायर सिस्टम एकजुट होकर करें क्षेत्र का विकास: धूमल 

ADM News India

पंचायत चुनावों में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद सुजानपुर भाजपा बढ़ा रही कुनबा, कांग्रेस चारों खाने चित्त

ADM News India