21/10/2021
CRIME HAMIRPUR HIMACHAL PARDESH

जोगा में कार सवार छह लोगाें की मौत

डमटाल के मोहटली गांव से पंजाब गए एक परिवार की कार मानसा स्थित जोगा नामक स्थान पर एक बस की चपेट में आ गई, जिससे इस कार में सवार छह लोगाें की मौत हो गई है। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। वहीं आपको बता दें कि इन मरने वालों में एक ही परिवार के पति-पत्नी और मां भी शामिल हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोहटली निवासी तरसेम सिंह, अपनी पत्नी पिंकी और मां भोली देवी के साथ अपने दो वर्षीय बेटे को माथा टिकाने के लिए पंजाब के मानसा शहर के हरिके में ले गए थे। फिर उसने पंजाब निवासी अपने चार रिश्तेदारों को भी कार में बिठा लिया। वहीं माथा टेकने के बाद घर लौटते समय मानसा के जोगा गांव में इनकी कार एक निजी बस से टकरा गई।

इस भीषण सड़क हादसे में तरसेम सिंह, उसकी पत्नी पिंकी और मां भोली देवी की मौत हो गई। इसके अलावा तरसेम सिंह के अमृतसर निवासी तीन अन्य रिश्तेदारों की भी इस दुर्घटना में मौत हो गई है। इस हादसे में सिर्फ रिश्तेदार की 11 वर्षीय लड़की और तरसेम सिंह का दो वर्षीय बेटा ही बचे हैं, जिन्हें गंभीर हालत में अमृतसर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में जांच अधिकारी डीएसपी गुरमीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस भीषण दुर्घटना के बाद निजी बस चालक बस को छोड़कर फरार हो गया है। वहीं अब आरोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related posts

राणा की राजनीति सेवा भावना ना होकर छल कपट और द्वेष भरी-भाजपा मंडल

ADM News India

गलोड़ सड़क किनारे मसियाना घट्ट के पास किसी व्यक्ति ने एक्सपायर तिथि की दवाइयों का जखीरा फेंका है। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया

ADM News India

नगर परिषद हमीरपुर के लिए भाजपा समर्थित प्रत्यासियों की घोषणा देखे किसको कहाँ से मिली टिकट

Web1Tech Team