21/10/2021
HAMIRPUR

ग्राम पंचायत भगेटू के युवक मण्डल ने थामा भाजपा का दामन; विधायक नरेन्द्र ठाकुर की कार्यशैली से प्रभावित होकर लिया फैसला

हमीरपुर /
सदर के विधायक नरेंद्र ठाकुर की उपस्थिति में ग्राम पंचायत भगेटु के युवक मंडल ने विधायक नरेंद्र ठाकुर जी के साथ भाजपा का दामन थामा है। विधायक नरेंद्र ठाकुर सभी युवाओं का भाजपा में आने पर ज़ोरदार स्वागत किया तथा सभी को बधाई दी। उन्होंने कहा इन लोगों से भाजपा में शामिल होने से भाजपा परिवार को सुदृढ़ता मिलेगी तथा आने वाले समय में विधानसभा क्षेत्र में पार्टी का वर्चस्व और ज़्यादा बढ़ जाएगा। साथ ही उन्होंने यह अपेक्षा जताई कि यह सभी लोग भविष्य में भाजपा का भरपूर साथ देंगे तथा अपने तन-मन से जनता और पार्टी की सेवा करेंगे।

भाजपा में शामिल होने वालों में संदीप कुमार, योगेश कुमार, गुलशन कुमार, विनोद कुमार, शशी कुमार, राजेश कुमार, अरुण धीमान, अक्षित तथा उनके परिवार हैं। इन सभी युवाओं का कहना है कि भाजपा की राज्य और केन्द्र सरकारों की नीतियां आम जनमानस के हित में हैं तथा डबल इंजन की सरकार से प्रदेश में चहुँमुखी विकास हुआ है। साथ ही इन सब ने कहा कि सदर के विधायक नरेन्द्र ठाकुर की कार्यशैली से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है।

इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष रमेश चन्द शर्मा और अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

सुजानपुर विधायक शर्मशार कर रहे हैं राजनीति मर्यादा को – सुजानपुर भाजपा मंडल 

ADM News India

जहरीला पदार्थ खाने से महिला की मौत

Web1Tech Team

कमल दत्त को पंचायत समिति का अध्यक्ष और वीरेन्द्र पठानिया ‘बंटी’ को उपाध्यक्ष बनाकर जातीय और क्षेत्रीय समीकरणों को जबरदस्त तरीके से साध गये विजय अग्निहोत्री 

ADM News India