19/10/2021
HAMIRPUR HIMACHAL HIMACHAL PARDESH

अनुराग ठाकुर द्वारा उपलब्ध करवाए अवसर का लाभ लेने में युवाओं ने दिखाया उत्साह: अंकुश दत्त शर्मा

हमीरपुर /

ज़िला मीडिया प्रभारी ने बताया कि अनुराग ठाकुर द्वारा चलाये गए  एनडीए/सीडीएस छात्रवृत्ति कार्यक्रम में सात दिनों में 423 युवाओं ने करवाया पंजीकरण 
हमीरपुर 11 दिसम्बर 2020 
       देश के युवा वह प्राकृतिक संसाधन है जो यह तय करते हैं कि आने वाला कल कैसा होगा। युवा पीढ़ी अच्छे रास्ते पर चल कर आगे बढ़ेगी तो भविष्य उज्ज्वल होता है। युवाओं को सही राह दिखाने का काम बड़े बुजुर्ग और गुरुजन तो करते ही हैं। लेकिन एक राष्ट्रवादी देश के प्रति समर्पित आदर्श राजनेता की भी जिम्मेदारी बनती है कि वह युवाओं को आगे बढ़ने की प्रेरणा भी दें और आगे बढ़ने में मदद भी करें। इसी सूत्र को यथार्थ में परिभाषित करते हुए युवाओं के भविष्यनिर्माण में केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर लगे हुए हैं। हमीरपुर से ज़ारी प्रेस विज्ञप्ति में भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने यह बात कही है। 
     

अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि अभी हाल ही में केंद्रीय मंत्री ने देश सेवा का जज़्बा रखने वाले युवाओं को एक अवसर उपलब्ध करवाते हुए एनडीए/सीडीएस छात्रवृत्ति कार्यक्रम की शुरुआत की थी। जिसमें की मात्र सात दिनों में 423 युवाओं ने अपना पंजीकरण करवाया है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के युवाओं का उत्साह दिखाता है कि सम्भावनाओं और प्रतिभाओं की कमी नहीं है, जरूरत है तो उनको अवसर मिलने की और वो अवसर अनुराग ठाकुर उन्हें उपलब्ध करवा रहे हैं जिसके लिए ज़िला भाजपा केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का आभार व्यक्त करती है। 

Related posts

सेना भर्ती एक मार्च से, वैबसाइट पर आवेदन 13 फरवरी तक

Web1Tech Team

किसकी बनेगी नगर परिषद और नगर पंचायत, कांग्रेस या बीजेपी.सर्वे रिपोर्ट

Web1Tech Team

ऊना में चली गोली-2 युवक घायल

ADM News India