HAMIRPURHIMACHAL PARDESH

जनता के प्यार के बदले हमीरपुर में विकास की नई गाथा लिखेंगे: आशीष शर्मा

हमीरपुर/

विधानसभा क्षेत्र हमीरपुर से निर्दलीय उम्मीदवार आशीष शर्मा ने चुनावों से पिछले दिन शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र में डोर टू डोर जाकर लोगों से आशीर्वाद लिया। इस मौके पर उन्होंने उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि शनिवार को हमीरपुर की जनता की परीक्षा की घड़ी है और बिना किसी के झांसे व झूठे वायदों में आकर जनता उन्हें वोट करे।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि ढाई साल से अधिक समय वह लोगों के बीच मे रहे और पूरी विधानसभा क्षेत्र ऐसा लग रहा है जैसे परिवार का हिस्सा है। हर गांव हर गली से महिलाओं, बुजुर्गों व बड़ों का आशीर्वाद और युवाओं का सहयोग मिला। जिसे पाकर वह धन्य है। अब हमीरपुर की जनता वोट के रूप में उन्हें आशीर्वाद दे और इसके बाद वह विधानसभा क्षेत्र में अपने परिवार से दोबारा जल्द ही मिलने का वायदा करते हैं।

जनता आशीर्वाद देगी तो लोगों के बीच में रहकर उनके कार्य करवाए जाएंगे। जो वायदा आशीष ने लोगों से किया है उसे हर हाल में पूरा करुंगा। अब लोग अपने प्यार और स्नेह के रूप में भारी संख्या में उन्हें मतदान करें। उन्होंने कहा कि हमीरपुर की जनता का जो स्नेह उन्हें मिल रहा है उससे वह गदगद हैं और लोगों के प्यार के बदले हमीरपुर में विकास की नई गाथा लिखेंगे। ताकि आने वाली पीढ़ियां भी याद करें कि कोई विधायक ऐसा था जो जनता के बीच में उनके सुख दुख में साथ रहकर और विकास करवाकर हमीरपुर की तस्वीर और तकदीर बदल दी। उन्होंने जनता के सहयोग व प्यार के लिए कोटि कोटि धन्यवाद किया और मतदान महोत्सव में भाग लेने की अपील की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 44,684,768Deaths: 530,745

Install Now @ ADM News App

X
Join Reporter