19/10/2021
HAMIRPUR HIMACHAL HIMACHAL PARDESH

जिला परिषद के लिए धीरड़ वार्ड से जिला भाजपा महामंत्री चुनावी मैदान में, अभयवीर सिंह ने शुरू किया जन संपर्क अभियान

धीरड़/



जिला परिषद के लिए धीरड़ वार्ड से हमीरपुर जिला भाजपा महामंत्री अभयवीर सिंह लवली ने बतौर भाजपा प्रत्याशी अपना संपर्क अभियान आरंभ कर दिया है।

अपने गृह क्षेत्र से उन्होंने शुक्रवार को बुजुर्गों, महिलाओं व युवाओं से आशीर्वाद व अभिवादन प्राप्त करके युवाओं के साथ अपने अभियान को आरंभ किया। भोरंज विस क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जिला परिषद के इस वार्ड से अभयवीर सिंह लवली पहली बार जिला परिषद सदस्य के लिए चुनावी मैदान में उतरे हैं। अपनी काबिलियत के बलबूते उन्होंने जिला भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष के रूप में कार्य करते हुए युवाओं को भाजपा से जोड़ा है, जबकि वर्तमान में जिला भाजपा महामंत्री के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

इस संबंध में अभयवीर सिंह ने बताया कि पार्टी शीर्ष नेताओं के आशीर्वाद से जिला परिषद सदस्य के चुनाव में उतरा हूं एवं जनता के आशीर्वाद का अभिलाषी हूं। उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि जिस प्रकार केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों ने विकास को गति प्रदान की है उससे जनता काफी लाभान्वित हुई है। उन्होंने कहा कि इन पंचायती राज चुनावों में भाजपा प्रत्याशी भारी मतों से विजय परचम लहराएंगे। उन्होंने धीरड़ वार्ड के सभी मतदाताओं से उनके पक्ष में एवं भाजपा की विकासात्मक नीतियों पर मुहर लगाने का आग्रह किया है।

 

Related posts

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का स्थापना दिवस सुरेश पटियाल ब्लॉक अध्यक्ष व् अनीता वर्मा पूर्व महिला राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष एवम् पूर्व विधायक हमीरपुर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुई

Web1Tech Team

45 और लोग निकले कोरोना पॉजीटिव

ADM News India

प्रदेश सरकार कोविड-19 संक्रमण से बचाव व नियंत्रण को उठा रही प्रभावी कदमः राकेश पठानिया

Web1Tech Team