21/10/2021
HAMIRPUR HIMACHAL HIMACHAL PARDESH

नगर परिषद हमीरपुर में फिर लहराया भाजपा ने परचम; 7 नवनिर्वाचित पार्षदों ने विधायक नरेन्द्र ठाकुर से मिलकर दिया अपना समर्थन

हमीरपुर /नगर परिषद चुनाव के कल आए नतीजों से हमीरपुर में भाजपा की परिषद बनने का रास्ता साफ़ हो गया है। गौरतलब है कि भाजपा समर्थित 5 पार्षदों ने जीत दर्ज की है तथा दो अन्य विजयी पार्षद, जो कि मूल रूप से भाजपा से ही संबंध रखने वाले हैं, उन्होंने भी अपना समर्थन भाजपा को ही दिया है।

ये सभी 7 विजेता पार्षद आज विधायक नरेन्द्र ठाकुर से उनके आवास पर मिले। नरेन्द्र ठाकुर ने सभी विजेताओं को बधाई दी और सभी का आभार भी व्यक्त किया। ठाकुर ने आशा जताई कि सभी पार्षदों के सहयोग से हमीरपुर को आदर्श नगर परिषद बनाने में सफ़लता मिलेगा।
पिछली बार के परिषद उपाध्यक्ष को शिकस्त देकर हमीरपुर के वार्ड नँ. 4 से संदीप भारद्वाज, जो कि भाजपा शहरी इकाई के अध्यक्ष भी हैं, ने जीत दर्ज की और अपना समर्थन भाजपा को दिया। इसी प्रकार वार्ड नँ. 6 की आज़ाद विजेता सुदेश भारद्वाज भी मूल रूप से भाजपा से सम्बन्ध रखती हैं और उनका समर्थन भी भाजपा को ही मिला है। इन सब समीकरणों से भाजपा के पास 7 पार्षदों का समर्थन है। विजेताओं में वार्ड नँ. 2 से राजकुमार, वार्ड नँ. 3 से डिंपल बाला, वार्ड नँ. 4 से संदीप भारद्वाज, वार्ड नँ. 6 से सुदेश भारद्वाज, वार्ड नँ. 7 से मनोज कुमार, वार्ड नँ.9 से पुष्पा शर्मा और वार्ड नँ. 11 से वकील सिंह हैं।


एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पदों के लिए सभी विजेता पार्षदों के साथ मिलकर जल्द ही उचित निर्णय ले लिया जायेगा।

Related posts

समाज सेवा के मैदान में उतरे हमीरपुर विधायक नरेंद्र ठाकुर,युवक मंडलो को बांटी क्रिकेट किट्स, बढ़ सकती है अन्य समाजसेवकों की मुश्किलें,जिन पर दिया था एक व्यान।

ADM News India

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुठेड़ा के अकुल ठाकुर ने 10 वी कक्षा में 694 अंक लेकर प्रथम स्थान हासिल,चमकाया जिला का नाम।

ADM News India

गलोड़ में मिला शव,इलाके में सनसनी

ADM News India