19/10/2021
HAMIRPUR HIMACHAL HIMACHAL PARDESH

पूर्व मुख्यमंत्री ने फोन पर जाना शांता कुमार का कुशल क्षेम

हमीरपुर /

हम सब की दुआएं आपके साथ, बीमारी को हरा कर शीघ्र लौटें: धूमल

          पूर्व मुख्यमंत्री प्रो० प्रेम कुमार धूमल ने मोबाईल फोन पर शांता कुमार का कुशल क्षेम जान कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने के कामना की है। गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार बीते हफ़्ते कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें इलाज़ के लिए  घर से टांडा शिफ्ट किया गया है। 
          पूर्व मुख्यमंत्री प्रो० प्रेम कुमार धूमल ने रविवार शाम को शांता कुमार को फोन किया था। हालांकि उन्होंने फोन नहीं उठाया लेकिन थोड़ी देर बार जब शांता कुमार ने स्वयं प्रो० धूमल को बैक कॉल किया तब प्रो० धूमल ने उनका हाल चाल पूछा और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। प्रो० धूमल ने कहा कि हम सबकी दुआएं आपके साथ हैं, आप इस बीमारी को हराकर शीघ्र घर लौटें। शांता कुमार ने प्रो० धूमल को बताया कि वह स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं और अब उनकी सेहत पहले से अच्छी है। शांता कुमार ने फोन पर होंसला बढ़ाने के लिए प्रो० धूमल  का आभार व्यक्त किया एवं उनको हिदायत भी दी कि वह खुद भी इस बीमारी से बचके रहें और सभी सावधानियां बरतें। उन्होंने कहा कि यह बीमारी बहुत खतरनाक है ना जाने कैसे और कब कोई व्यक्ति इस बीमारी की चपेट में आ जाता है। शांता कुमार ने कहा कि इस विपरीत समय में परिजनों और पार्टी के सभी लोगों का साथ उन्हें मिल रहा है। 

Related posts

21अप्रैल से स्कूल खोलने, वीकेंड लॉकडाउन व नाइट कर्फ्यू पर क्या बोले सीएम जयराम ठाकुर

ADM News India

कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री ने सर्वदलीय बैठक बुलाई-एक माह का वेतन मुख्यमंत्री कोविड-19 राहत कोष में देंगे सभी विधायक

ADM News India

भोरंज के प्रेम कौशल और हमीरपुर से कुलदीप सिंह पठानिया को मिली अस्तु विसर्जन की जिम्मेदारी।

ADM News India