19/10/2021
HAMIRPUR HIMACHAL HIMACHAL PARDESH

सेना भर्ती एक मार्च से, वैबसाइट पर आवेदन 13 फरवरी तक

हमीरपुर /


थल सेना में सैनिक सामान्य ड्यूटी, लिपिक और स्टोर कीपर तकनीकी के पदों पर जिला हमीरपुर, बिलासपुर तथा ऊना जिले के युवाओं की भर्ती के लिए एक मार्च से 16 मार्च तक ऊना के इंदिरा गांधी खेल मैदान में भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा सेना में धर्मगुरू और हवलदार सर्वेयर ऑटोमेटड कार्टोग्राफर के पदों के लिए भी भर्ती की जाएगी, जिसमें पूरे हिमाचल प्रदेश, केंद्रीय शासित प्रदेश चंडीगढ़ और हरियाणा के जिला गुडग़ांव, मेवात, पलवल और फरीदाबाद के उम्मीदवार भी भाग ले सकते हैं। 


 सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के निदेशक कर्नल संजीव कुमार त्यागी ने बताया कि भारतीय सेना की वैबसाइट ज्वाइन इंडियन आर्मी डॉट एनआईसी डॉट इन पर भर्ती की अधिसूचना जारी कर दी गई है। पात्र युवा भर्ती के लिए सेना की इस वैबसाइट पर 13 फरवरी तक अपना ऑनलाइन पंजीकरण करवा सकते हैं। 


 कर्नल त्यागी ने बताया कि भर्ती रैली का आयोजन कोविड-19 से संंबंधित सरकारी दिशा-निर्देशों के अनुसार ही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पात्र युवा भर्ती के संबंध में किसी भी दलाल या धोखेबाजों के झांसे में न आएं और ग्राउंड टैस्ट के दौरान किसी भी प्रतिबंधित दवा का प्रयोग न करें। 

Related posts

अनुराग ठाकुर द्वारा उपलब्ध करवाए अवसर का लाभ लेने में युवाओं ने दिखाया उत्साह: अंकुश दत्त शर्मा

Web1Tech Team

प्रदेश सरकार कोविड-19 संक्रमण से बचाव व नियंत्रण को उठा रही प्रभावी कदमः राकेश पठानिया

Web1Tech Team

राम मंदिर निर्माण में कांग्रेस का अड़ंगा डालना स्वभाविक,वैसे भी उनके लिए भगवान राम काल्पनिक है- विनोद ठाकुर

ADM News India