19/10/2021
BILASPUR HIMACHAL HIMACHAL PARDESH

स्कूल गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला.

बिलासपुर /

जुखाला क्षेत्र में परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं जमा करवाने स्कूल गई एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि जान-पहचान का एक युवक नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और वहां पर जबरन उसकी अस्मत लूट ली। पीडि़ता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। शुक्रवार को वह परिजनों के साथ बरमाणा थाना पहुंची। पीडि़ता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार दसवीं कक्षा में पढऩे वाली जुखाला क्षेत्र के एक गांव की १४ वर्षीय छात्रा ऑनलाइन परीक्षा के बाद उत्तर पुस्तिकाएं जमा करवाने के लिए गत वीरवार को स्कूल गई थी। इसी दौरान उसे कार्तिक नामक एक युवक का फोन आया। उक्त युवक ने कुछ समय पहले नाबालिग के घर में बिजली फिटिंग का काम किया था, जिसकी वजह से वह उसे अच्छी तरह से पहचानती थी। युवक ने छात्रा को अपनी मां से मिलाने की बात कहते हुए गसौड़ में बुलाया। जान-पहचान के आधार पर वह गसौड़ पहुंच गई। वहां से कार्तिक उसे अपने घर ले गया। छात्रा के अनुसार कार्तिक के घर में उस समय कोई नहीं था। इससे पहले कि वह कुछ समझती, युवक घर का दरवाजा बंद करके उसे अपने कमरे में ले गया और जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने धमकी भी दी कि यदि इस बारे किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। वह किसी तरह अपने घर पहुंची। रात को उसने अपनी मां को आपबीती सुनाई।

शुक्रवार को परिजन अपनी बेटी को लेकर बरमाणा थाना पहुंचे। डीएसपी बिलासपुर मुख्यालय संजय शर्मा ने बताया कि छात्रा की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related posts

विलुप्त हिमालयन सिरो ने स्पीति के हुरलिंग में दी दस्तक, देखिये प्रजाति की वीडियो और फोटो.

Web1Tech Team

बिजली बोर्ड से 1500 आउटसोर्स कर्मचारियों को निकालने की तैयारी-संघ का प्रदर्शन

ADM News India

एक पिता ने अपनी नाबालिग सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म कर रिश्ते किये तारतार

ADM News India