19/10/2021
HIMACHAL PARDESH SHIMLA

प्रदेश के 28 तहसीलदारों के तबादले

शिमला/

हिमाचल में कोरोना महामारी के बीच जयराम सरकार ने 28 तहसीलदारों के तबादला आदेश जारी किए हैं। हालांकि यह आदेश 23 अप्रैल को जारी किए गए थे, लेकिन इस बारे में पत्र आज यानी सोमवार को जारी किया गया है। नए तबादला आदेशों के अनुसार केलांग के तहसीलदार अनिल कुमार का तबादला सोलन में किया गया है। जबकि सोलन में अपनी सेवाएं दे रहे गुरमीत नेगी का तबादला सरकाघाट किया गया है। इसी तरह से सुंदरनगर से हर्ष कुमार को बिलासपुर भेजा गया है। चच्योट गोहर से जय गोपाल शर्मा को घुमारवीं, थुनाग के सार्थक शर्मा को पालमपुर, पधर के हरी सिंह को फतेहपुर, लड बहरोल से प्रवीण कुमार को कांगड़ा भेजा गया है।
इसी तरह से सरकाघाट से दीनानाथ को ज्वालामुखी, भुंतर से दीक्षांत ठाकुर को डलहौजी, निचार से प्रेम सरिता को जुब्बल, कल्पा से विवेक नेगी को स्वारघाट, बंजार से विपिन कुमार को नालागढ़, बाली चौकी से हीरा चंद को कुल्लू, कोटली से जसपाल को धर्मपुर (मंडी), औट से रमेश सिंह से सिहुंता, ननखड़ी से वीणा ठाकुर को बड्सर, पालमपुर से वेद प्रकाश को पांवटा साहिब, कांगू से रोहित कंवर को लड बहरोल, ज्वालामुखी से जगदीश चंद को सुंदरनगर, डलहौजी से राजेश कुमार को भुंतर, जुब्बल से चंद्र मोहन को निचार, स्वारघाट से हुसैन चंद को सन्धोल, नालागढ़ से ऋषभ शर्मा को थुनाग, सिहुंता से मुकुल अनिल शर्मा को औट, घुमारवीं से अजय कुमार सिंह को चच्योट गोहर, सुन्नी से देवपाल को निहरी, बिलासपुर से अमित कुमार से रक्कड़, धर्मपुर मंडी से नरेंद्र का तबादला नौहराधार के लिए किया गया है।

Related posts

कृतिका ठाकुर बनी most vivacious miss Himachal 2020

Web1Tech Team

पिता को पुलिस अधिकारी की वर्दी में देखा ,तो बेटी आकृति शर्मा का खबाव भी IPS बनने का,जो 2016 में पूरा कर लिया और आज हमीरपुर में पुलिसः अधीक्षक।

ADM News India

दया कृष्ण की दोनों किडनी खराब किडनी ट्रांसप्लांट पर होगा 10 लाख खर्च,सहायता की दरकार

ADM News India