HIMACHAL PARDESH

जोगिंदरनगर के समीप पातकू में एक आल्‍टो कार दुर्घटनाग्रस्‍त

उपमंडल जोगिंदरनगर के समीप पातकू में एक आल्‍टो कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में कार सवार एक व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को सिविल अस्पताल जोगिंदरनगर में प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला कांगडा के टांडा मेडिकल कालेज एवं अस्पताल में रेफर किया गया है। हालत गंभीर बताई जा रही है पुलिस चौकी घट्टा स्थित चौतड़ा की टीम ने घायल के स्‍वजनों को सूचना दे दी है। पुलिस टीम ने घटना स्‍थल का निरीक्षण किया है।
सूत्रों के अनुसार कार हादसा रात करीब दो बजे के आसपास होने की जानकारी है। टैक्सी चालक 40 वर्षीय सुरेश मनाली से जोगिंदरनगर के सुजा गांव अपने घर लौट रहा था। जोगिंदरनगर शहर से करीब छह किलोमीटर दूर अपनी कार से नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे गहरी ढाक में गिर गया। रात के अंधेरे में किसी को भी सड़क हादसे की भनक नहीं लगी।
रविवार सुबह पीएम मोदी की रैली के लिए जा रही पुलिस की गाड़ी में सवार पुलिस के जवानों की नजर दुर्घटनाग्रस्त कार पर पड़ी तो कार सवार घायल अवस्था में बेसुध मिला। जिसकी सूचना सबसे पहले नजदीकी पुलिस थाना को दी गई, फिर पुलिस के जवानों और आसपास के लोगों की सहायता से घायल टैक्सी चालक को जोगिंदरनगर अस्पताल उपचार के लिए लाया गया। हालत गंभीर देखकर प्राथमिक उपचार दिलाकर टांडा मेडिकल कालेज एवं अस्पताल रैफर किया है। थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने कार हादसे में एक घायल की पुष्टि की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

COVID-19

India
Confirmed: 37,122,164Deaths: 486,066