HIMACHAL PARDESH

जिला हमीरपुर के उपमंडल भोरंज में अब  ट्रेफिक नियम तोड़ने व बिना मास्क व सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान करने बालो की अब खैर नही।   

भोरंज पुलिस ने ट्रैफिक नियम तोड़ने बालो और मास्क ना पहनने बालो पर कसा शिकंजा -भोरंज के चप्पे चप्पे पर लगेंगे CCTV कैमरे 

उपमण्डल भोरंज के अंतर्गत भोरंज पुलिस ने  सड़क  नियमों को लेकर भोरंज में एक जागरूकता अभियान शुरू किया है। साथ सड़क नियमों को तोड़ने वालों पर शिकंजा कसने के लिए चलन अभियान भी शुरू किया है। जिसके तहत उन्होंने विभिन्न कसवों में दोपहिया वाहन चालकों को वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करने, ट्रिपल सवारी न करने की सख्त हिदायत दी साथ ही अधिक स्पीड से गाड़ी न चलाने के भी निर्देश दिए गए। साथ कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सभी को मास्क लगाने की हिदायत दी व कोरोनानीयमों को पालन करने के लिए लोगों को जागरूक की व बिना मास्क के भी लोगों के चलान किये जा रहे हैं।

भोरंज पुलिस ने पिछले एक सप्ताह में शिकंजा कसते हुए वाहन नियमों को  तोड़ने बालो के149 चालान काटे इसी तरह पुलिस ने बाजार में बिना मास्क पहने घूम रहे 25 लोगो  के   चालान ।वही सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान करते हुये 62 लोगो के चालान तथा एक सप्ताह में 11250 ml अवैध शराब पकड़ी। एस एच ओ भोरंज सुरम सिंह ने जानकारी देते हुये बताया कि भोरंज के तमाम बाजारों व चौराहों पर cc tv कैमरे लगाये जा रहे है ताकि अपराधियो पर तुरंत नकेल कशी जा सके  व कोई भी अपराधी बच कर ना निकल सके यातायात के नियमो का ओमोक्रोम के खतरे को देखते हुए   मास्क ना पहनने बालो से सख्ती से निपटा जाएगा वही नशे के कारोबारियों को बक्शा नही जाएगा कहा कि लोग इसमें पुलिस का सहयोग करे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

COVID-19

India
Confirmed: 37,122,164Deaths: 486,066