19/10/2021
CRIME HAMIRPUR HIMACHAL PARDESH

कमरे में घुसकर चोरों ने गहनों पर किया हाथ साफ

हमीरपुर/
नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर 10 में सोमवार को दिन दिहाड़े चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया.चोरी करने के लिए घर में घुसे चोरों से जब कमरे का ताला नहीं टूटा तो कुंडी ही उखाड़ दी. कमरे में घुसकर चोरों ने गहनों पर हाथ साफ किया है. जिस समय चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया, उस समय परिवार के सदस्य शादी समारोह में गए थे. शाम करीब चार बजे जब वापस लौटे तो कुंडी टूटी देखकर दंग रह गए. जब भीतर जाकर देखा तो एक जोड़ी सोने के झुमके, पायलों की जोड़ी, शगुन के लिफाफे आदि गायब थे. बाद में पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है.जानाकारी के अनुसार दिन दिहाड़े चोरी की वारदात के बाद लोग सहम गए हैं. पूर्व बैंक मैनेजर आरसी शर्मा निवास वार्ड नंबर दस के घर चोरों ने सेंधमारी की है. बैंक के पूर्व मैनेजर आरसी शर्मा ने कहा कि सोमवार दोपहर बाद परिवार एक शादी समारोह के लिए पक्का भरो गया था. उसी दौरान चोर मकान के अंदर घुस गए. हालांकि मकान की ऊपरी मंजिल पर किराएदार रहते हैं, लेकिन किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगी. चोरों ने कमरे की कुंडी तोड़कर अंदर प्रवेश किया और गहने चुरा लिए. जब परिवार शादी समारोह से लौटा तो देखा की कुंडी टूटी है और कमरे के अंदर सामान बिखरा पड़ा है. इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया गया.बताया जा रहा है अन्य मकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जाएगा ताकि चोरों का सुराग लग सके. बताया जा रहा है कि जब परिवार शादी समारोह में गया था तो उस दौरान एक महिला मकान के भीतर घूम रही थी. उसने एक बच्चे से बाहर निकलने का रास्ता भी पूछा था. अब पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, इस बारे में एसएचओ हमीरपुर निर्मल सिंह का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.
अब पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, इस बारे में एसएचओ हमीरपुर निर्मल सिंह का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

Related posts

कोरोना पर फिर गंभीर सरकार,मुख्यमंत्री की प्रधानमंत्री के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक,क्या हो सकता फिर लॉकडाउन

ADM News India

हमीरपुर में फटा कोरोना बम्ब-सतक के करीब-96 लोग निकले कोरोना पाॅजीटिव

ADM News India

चार जिलों में लगाया गया कर्फ्यू

ADM News India