23/09/2021
CHAMBA CRIME

तीसा बस हादसे में 9 व्यक्तियों की मौत।

उपायुक्त डीसी राणा पहुंचे मौके पर, लिया राहत और बचाव कार्य का जायजा

तीसा बस हादसे के कारणों की होगी जांच- उपायुक

मृतकों के परिजनों को 20- 20 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान

चंबा/

जिला चम्बा के उप मंडल के तहत तीसा कॉलोनी मोड़ के समीप आज सुबह हुई बस दुर्घटना की सूचना मिलते ही उपायुक्त डीसी राणा, पुलिस अधीक्षक एस अरुल कुमार, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ओंकार सिंह, क्षेत्रीय प्रबंधक पथ परिवहन निगम राजन जमवाल समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी घटना स्थल पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य का मौके पर जायजा लिया।
उपायुक्त ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग को सभी घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जाएगी ताकि यह पता चल सके कि हादसे की वजह क्या रही।
हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 20-20 हजार रूपये की राहत राशि प्रदान कर दी गई है। जबकि घायलों को 5-5 हजार की राशि दी गई।
गौरतलब है कि आज सुबह करीब 10 बजे बौंदेड़ी से चंबा की तरफ आ रही निजी बस नंबर एचपी- 73ए-1316 कॉलोनी मोड़ के समीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में बस के चालक समेत 9 लोगों की मृत्यु हो गई है जबकि अन्य 9 व्यक्तियों को चंबा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

Related posts

भोरंज के टकौता में ट्रक व दो बाइक की टक्कर में तीन युवक गंभीर घायल ,तीनों को भोरंज अस्पताल से हमीरपुर मेडिकल कॉलेज किया रेफर

ADM News India

पति की मारपीट से तंग महिला ने फंदा लगाकर अपनी जान दी-परिजनों का हंगामा उच्चस्तरीय जांच की मांग

ADM News India

हिमाचल में सड़क हादसे मे चार की मौत

ADM News India