19/10/2021
HAMIRPUR HIMACHAL PARDESH

कोरोना विस्फोट-जिला हमीरपुर में 62 और लोग निकले कोरोना पाॅजीटिव

जिला हमीरपुर में एक और कोरोना बम्ब फटा, बुधवार को 62 लोग कोरोना पाॅजीटिव पाए गए हैं। इनमें से आरटी-पीसीआर टैस्ट में 38 और रैपिड एंटीजन टैस्ट में 24 लोगों की पुष्टि हुई है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. अर्चना सोनी ने बताया कि आरटी-पीसीआर टैस्ट में बड़सर उपमंडल के गांव ठाणा में 14 लोग, गांव बटराण, लंबलू और मेडिकल कालेज अस्पताल में 3-3, भोरंज और घराण में 2-2 लोग संक्रमित पाए गए हैं। गांव टिप्पर, धनेड, छपरोह, मावलघाट, टिल्लू, जंगल, दबेर, वार्ड नंबर 4 नादौन, पंजावर, अप्पर हड़ेटा और बड़ू में एक-एक पाॅजीटिव मामला सामने आया है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि बुधवार को जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 171 सैंपल लिए गए, जिनमें से 24 पाॅजीटिव निकले। गांव नालवीं और मेडिकल कालेज अस्पताल में 3-3, बंगाणा क्षेत्र के गांव चमयारी, वार्ड नंबर 2 हमीरपुर और बड़सर के गांव जमली में 2-2 लोगों की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है। वार्ड नंबर 1 हमीरपुर, गांव चलोखर, गांव सस्तर, दारीं, कठलानी, सिद्धपुर, भगेटू, बस्सी, ककरोही, सलेतर, बेला और हाउसिंग बोर्ड कालोनी हमीरपुर में एक-एक लोग संक्रमित निकले हैं।

Related posts

पुरानी पेंशन बहाल करने के साथ ही आउटसोर्स कर्मचारियों और आशा वर्कर को कांट्रेक्ट पर लाने की मांग:बाबा हरदीप

ADM News India

फिर कोरोना का सतक-हमीरपुर जिला में 105 लोग और निकले कोरोना पाॅजीटिव

ADM News India

रात 8 बजे तक खुलेंगी दुकानें, पहली जुलाई से खुलेंगे धार्मिक स्थल-जिलाधीश देबश्वेता बनिक ने जारी किए आदेश, शिक्षण और कोचिंग संस्थान रहेंगे बंद

ADM News India