23/09/2021
HAMIRPUR HIMACHAL PARDESH

हमीरपुर में कोरोना का टूटा रिकॉर्ड,एक साथ 62 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव

हमीरपुर

जिला हमीरपुर में शुक्रवार को 62 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। इनमें से 48 आरटी-पीसीआर टैस्ट में और 14 रैपिड एंटीजन टैस्ट में पॉजीटिव निकले हैं।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अर्चना सोनी ने बताया कि आरटी-पीसीआर टैस्ट में टौणी देवी, समीरपुर-बगवाड़ा क्षेत्र के सबसे ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि आरटी-पीसीआर टैस्ट में समीरपुर क्षेत्र के गांव संगरोह के 19 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। बगवाड़ा क्षेत्र के गांव उट्टंबर के 6 लोग, गांव सपनेड़ा के 6, समीरपुर, बोहन और बाहन के 2-2, गांव बगवाड़ा, बजड़ोह, खनसन, चंदरूही क्षेत्र के गांव फगलोट, बड़सर के गांव बणी, कड़साई और जैजवीं झंडूता तथा नादौन के गांव तलबारा में एक-एक पॉजीटिव मामला सामने आया है। बड़सर के गांव घनसूई में भी 3 लोग पॉजीटिव पाए गए हैं।
डॉ. अर्चना सोनी ने बताया शुक्रवार को जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 201 सैंपल लिए गए, जिनमें से 14 पॉजीटिव निकले। इनमें से मेडिकल कालेज अस्पताल में 3, भीड़ा क्षेत्र के गांव दरयोटा और हमीरपुर के हीरानगर में 2-2 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई। इनके अलावा थाना बजूरी क्षेत्र के गांव धार, टौणी देवी के गांव सिसवां, दड़ूही क्षेत्र के गोपालनगर, गलोड़ क्षेत्र के गांव दसवीं, बिझड़ी, कसवाड़ और नरेली क्षेत्र में एक-एक पॉजीटिव मामला सामने आया है।

Related posts

बीडीसी हमीरपुर के 15 वार्डों में से 5 अनारक्षित

Web1Tech Team

महिला ने लगाए दुष्कर्म के आरोप-मामला दर्ज

ADM News India

नामांकन भरने के लिए सभी शर्ते करनी होगी पूरी,नहीं तो रद्द माना जाएगा पर्चा.पढ़िए क्या है पंचायत चुनाव के प्रत्यासियों के लिए शर्ते.

Web1Tech Team