HIMACHAL PARDESHKANGRA

देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने किया खुलासा, PWD देहरा डिवीजन में हुआ करोड़ों रुपये का घोटाला.रोड़ सेफ्टी इकयुमेंट की खरीद में हुआ घोटाला.

पौंग बांध विस्थापितों के हक में आए MLA, केंद्र सरकार व राजस्थान सरकार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे-HRTC को रोड़वेज बनाने की भी दी जयराम सरकार को सलाह.

देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने आज जलशक्ति विभाग के रेस्टहाउस देहरा में प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने PWD देहरा डिवीजन में रोड़ सेफ्टी इक़युमेंट खरीद में घोटाले के आरोप लगाए हैं। विधायक ने इस घोटाले का मंडी कनेक्शन बताया और सरकार द्वारा निष्पक्ष जांच की मांग की है। वहीं होशियार सिंह ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के मुद्दे पर भी चर्चा की जो शीतकालीन सत्र में उठाए गए थे। वहीं पौंग बांध विस्थापितों के मुद्दे पर भी केंद्र व राजस्थान सरकार को घेरने की बात की है। होशियार सिंह ने कहा कि मैंने सदन में HRTC को घाटे से उबारने का सुझाव भी दिया है। होशियार सिंह ने कहा कि एचआरटीसी को अब रोड़वेज बनाने की जरूरत है। उन्होंने कहा की पीस मील वर्कर भी अपनी मांगों को लेकर अड़े है। होशियार सिंह ने कहा कि एचआरटीसी डिपो में निजी बसों की मरम्मत की जानी चाहिए ताकि रेवन्यू जनरेट हो सके और एचआरटीसी घाटे से उबरेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

COVID-19

India
Confirmed: 37,122,164Deaths: 486,066