19/10/2021
HAMIRPUR HIMACHAL PARDESH

पुरानी पेंशन बहाल करने के साथ ही आउटसोर्स कर्मचारियों और आशा वर्कर को कांट्रेक्ट पर लाने की मांग:बाबा हरदीप

हमीरपुर में प्रदेश इंटक की राज्य स्तरीय बैठक का आयोजन रविवार को किया गया. बैठक की अध्यक्षता इंटक प्रदेश अध्यक्ष बाबा हरदीप ने की. बैठक के दौरान विभिन्न प्रस्ताव पारित किए गए. पुरानी पेंशन बहाल करने के साथ ही आउटसोर्स कर्मचारियों और आशा वर्कर को कांट्रेक्ट पर लाने की मांग को लेकर भी प्रस्ताव पारित किए गए. बैठक में विभिन्न जिलों से इंटक के पदाधिकारियों ने इस राज्य स्तरीय बैठक में हिस्सा लिया.

इंटक के प्रदेश अध्यक्ष बाबा हरदीप ने कहा कि हिमाचल प्रदेश इंटक की 102वीं बैठक का रविवार को हमीरपुर में आयोजित हुई है इस बैठक में विभिन्न प्रस्ताव पारित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि बैठक में मुख्यता किसान विरोधी कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पारित हुआ है इसके साथ ही अन्य कई मांगे भी उठाई गई हैं। इसके साथ ही मजदूर विरोधी इन कानून भी भाजपा की केंद्र सरकार ला रही है जिसका वह पुरजोर विरोध करते हैं।

बैठक में हिमाचल प्रदेश इंटक के आगामी चुनावों को लेकर भी प्रस्ताव पारित किया गया तथा यह निर्णय लिया गया कि चुनावों को लेकर तिथि की वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष बाबा हरदीप ही लेंगे इसके अलावा विभिन्न जिलों में पदाधिकारियों को नियुक्ति भी प्रदान की गई।

Related posts

अनुराग ठाकुर द्वारा उपलब्ध करवाए अवसर का लाभ लेने में युवाओं ने दिखाया उत्साह: अंकुश दत्त शर्मा

Web1Tech Team

विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा में कांग्रेस छोड़ शामिल हुए लोगों का स्वागत- धूमल

ADM News India

कुल्लू कौन है सीएम के सिक्योरिटी इंचार्ज से भिड़ने वाले आईपीएस गौरव सिंह कौन है सीएम के सिक्योरिटी इंचार्ज से भिड़ने वाले आईपीएस गौरव सिंह

ADM News India