HIMACHAL PARDESH

समय पर सकारात्मक कदम उठाने के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद: धूमल

पूर्व मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस के खिलाफ बच्चों का टीकाकरण करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले की सराहना की

भाजपा के वरिष्ठ नेता और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने खतरनाक कोरोनावायरस के खिलाफ 3 जनवरी से (15-18 वर्ष) आयु वर्ग के बच्चों का टीकाकरण करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्णय / घोषणा की सराहना की है।
             पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि यह फैसला भारत की अगली पीढ़ी को उस खतरनाक वायरस से बचाने के लिए एक स्वागत योग्य कदम है, जो भारत सहित दुनिया भर में पहले से ही बहुत अधिक मौतें ले चुका है।
          पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री का ताजा फैसला न केवल बच्चों बल्कि बुजुर्गों और स्वास्थ्य देखभाल और फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए भी मददगार होगा, जिन्हें एक और बूस्ट डोज भी मिलेगी।
         प्रो०  धूमल ने कहा कि मोदी जी के मजबूत नेतृत्व में ही भारत ने भारतीय जनता को हर तरह की सुविधाएं मुहैया कराकर कोरोना महामारी को मजबूत हाथों से नियंत्रित करने में सफलता हासिल की है।  उन्होंने कहा कि भारत ने मोदी जी के नेतृत्व में जो किया वह अमेरिका और ब्रिटेन जैसा कोई अन्य अग्रणी देश अपने नागरिकों के लिए नहीं कर सका, जबकि उनके पास विशाल संसाधन थे।
          भाजपा नेता ने कहा कि यह मोदी जी की इच्छा शक्ति थी जिसके कारण वायरस की दो तरंगों को नियंत्रित किया गया और तीसरे को भी नियंत्रित किया जाएगा क्योंकि भारत सरकार द्वारा ओमिक्रॉन संस्करण को नियंत्रित करने के लिए पूरे देश में एक मजबूत नेटवर्क पहले ही स्थापित किया जा चुका है।
           पूर्व सीएम ने  समय पर और सकारात्मक कदम उठाने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि भारत के लोग संकट की स्थिति में अधिक से अधिक मदद करने के लिए मोदी जी को हमेशा याद रखेंगे।
         प्रो०  धूमल ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि देश में वायरस के ओमीक्रोन संस्करण का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा क्योंकि लोगों की मदद करने और उन्हें इसके प्रकोप से बचाने के तरीके के बारे में शिक्षित करने के लिए समय पर कदम उठाए गए हैं। उन्होंने लोगों से उचित देखभाल करने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चिकित्सा लोगों द्वारा सुझाए गए फेस मास्क पहनकर और सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए समग्र रूप से कोविड 19 दिशानिर्देशों का पालन करने की भी अपील की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

COVID-19

India
Confirmed: 37,122,164Deaths: 486,066