HAMIRPURHIMACHAL PARDESH

वन रक्षक भर्ती की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित हमीरपुर

वन वृत्त हमीरपुर में वन रक्षकों की भर्ती के लिए 7 नवंबर को आयोजित लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है।

मुख्य वन अरण्यपाल प्रदीप ठाकुर ने बताया कि वन रक्षक भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षण में उत्तीर्ण हुए कुल 1858 उम्मीदवारों में से 1811 ने लिखित परीक्षा दी थी। प्रदीप ठाकुर ने बताया कि लिखित परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों को अलग से कॉल लेटर भेजे जा रहे हैं। इन्हें 15 अंकों के मूल्यांकन के लिए 13 से 16 दिसंबर तक मुख्य वन अरण्यपाल कार्यालय, हमीरपुर के परिसर में कॉल लेटर में दर्शाए गए प्रमाणपत्रों सहित उपस्थित होना होगा।
अगर इनमें से किसी भी उम्मीदवार को 12 दिसंबर से पहले कॉल लेटर प्राप्त नहीं होता है तो वह मुख्य अरण्यपाल हमीरपुर के कार्यालय के दूरभाष नंबर 01972-223217 पर किसी भी कार्य दिवस में सुबह   10 बजे से शाम 5 बजे तक संपर्क कर सकता है। यदि कोई उम्मीदवार निर्धारित तिथि को मूल्यांकन प्रक्रिया के लिए उपस्थित नहीं होता है तो आगामी प्रक्रिया में उसके नाम पर विचार नहीं किया जाएगा और न ही उसे कोई अतिरिक्त अवसर दिया जाएगा।
प्रदीप ठाकुर ने बताया कि परिणाम तैयार करने में हर संभव सावधानी बरती गई है। इसके बावजूद किसी भी तरह की तकनीकी त्रुटि की स्थिति में इसे दुरुस्त करने के लिए मुख्य वन अरण्यपाल,  हमीरपुर के पास अधिकार सुरक्षित है। मुख्य वन अरण्यपाल ने बताया कि मेरिट के आधार पर आगामी चयन प्रक्रिया के लिए निम्नलिखित रोल नंबरों वाले उम्मीदवारों का चयन किया गया है :

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

COVID-19

India
Confirmed: 37,122,164Deaths: 486,066