19/10/2021
HAMIRPUR

राजेंद्र राणा से प्रभावित अब बजरोल व खैरी के भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी थामा कांग्रेस का दामन

सुजानपुर
विधानसभा चुनावों के तुरंत बाद सुजानपुर में चले सियासी शह और मात का खेल रूकने का नाम नहीं ले रहा है। क्षेत्र में अपनी जबरदस्त पैठ और पकड़ को साबित करते हुए विधायक राजेंद्र राणा ने अब फिर दर्जनों लोगों को कांग्रेस में शामिल करवाया है। सुजानपुर के बजरोल व खैरी के एक गहमागहमी भरे कार्यक्रम में एक साथ दर्जनों लोगों को कांग्रेस में शामिल करवाकर राजेंद्र राणा ने बीजेपी के होश फाख्ता किए हैं। इस कड़ी में बजरोल में भाजपा छोड़कर प्रकाश चंद, प्रधान जंगल पंचायत शकुंतला देवी, सुनीता नाग, कमलेश कुमारी, गोल्डी लगवाल, मेहर सिंह, अमर सिंह, अजय, मुकेश, वीरेंद्र सिंह, त्रिलोकचंद, कुलदीप सिंह, सुनील कुमार, बलविंदर सिंह, अभिषेक कुमार, संदीप राणा, सनी कुमार, संदीप सिंह, प्रकाश चंद, साधु राम, नेकराम, राकेश कुमार, रेनू देवी, लता देवी, निर्मला देवी, इंदु देवी, संतोष कुमार, कांता देवी, कमलेश कुमारी, सुमन देवी, राजेंद्र सिंह, रवि कुमार, कर्म चंद, नेहा देवी, पंकज पटेरिया उप प्रधान पंचायत जंगल, प्रदीप कुमार, रमेश चंद, जगदीश चंद्र, रूपलाल, कमलेश राणा, रीता देवी, कुसुम लता, निशा देवी, मीरा देवी, प्रवीण कुमारी कांग्रेस में शामिल हुए हैं। वहीं खैरी में भी सरोज कुमारी, रीता देवी, नीलम कुमारी, राधा देवी, संतोष कुमारी, केसरी देवी, संतोष कुमारी, पूजा देवी, संदेश कुमारी, रीता देवी, राजेश, रमेश चंद, राज कुमार, मेहर सिंह, अमित मन्द्रीयल, अजित गुरदाल, संजय शर्मा, सुरेश शर्मा, प्रीतम चंद, स्वीटी राणा, देश राज राणा, शेर सिंह राणा भी भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हैं। राजेंद्र राणा के भरोसे बीजेपी छोड़कर दर्जनों ने कांग्रेस का हाथ थामा है जोकि क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे उनके वर्चस्व को दर्शाता है। भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए कार्यकर्ताओं की मानें तो भाजपा में कार्यकर्ताओं की सुनवाई ही नहीं होती है जहां कार्यकर्ता ही खुद को ठगा हुआ समझते हैं। उन्होंने बताया कि राजेंद्र राणा के रूप में उन्हें अपना नेता मिला जोकि जनहित के बारे में सोचते हैं और खुलकर स्वयं तो काम करते ही हैं व अन्यों को भी काम करने का मौका देते हैं।
इसके साथ ही विधायक राजेंद्र राणा ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का भी मौके पर निपटारा किया। इस दौरान के क्षेत्र के लोगों ने विधायक से विभिन्न तरह के कार्यों को करवाने के लिए बजट आदि की मांग की थी, जिसके लिए विधायक राजेंद्र राणा सुजानपुर को सर्वोपरि रखते हुए बजरोल में विभिन्न विकास कार्यों के लिए बजट जारी किया। इस कड़ी में भटलंबर शिव मंदिर लिंक रोड के लिए पैसों की स्वीकृति, इलाके के बच्चों के लिए खेल मैदान के लिए पैसों की स्वीकृति प्राइमरी स्कूल बजरोल खेल मैदान के लिए 1 लाख रुपया, गांव मार्ग के 1 लाख रुपए जारी किए हैं। वहीं राजेंद्र राणा कुछ गरीब लोगों की आर्थिक मदद करके उनका सहारा भी बने हैं। इसके अलावा कक्कड़ गांव के अंतर्गत गाड़ी लायक रोड़ बनाने की भी घोषणा की है। इसके साथ ही लोगों द्वारा की गई हरेक मांग को पूरा करते हुए विधायक राजेंद्र राणा ने लोगों की हर संभव मदद की है।

Related posts

सुजानपुर में 5 दर्जन परिवार भारतीय जनता पार्टी में शामिल

ADM News India

जिला हमीरपुर में 103 और कोरोना पॉजीटिव

ADM News India

जिला प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का इंचार्ज अंशुल शर्मा को बनाया गया और जिला कांग्रेस के लिए दो अधिकृत पार्टी प्रवक्ता सुदर्शन शर्मा व सुरेश ठाकुर एडवोकेट को बनाया गया है.

Web1Tech Team