23/09/2021
HAMIRPUR

बलदेव शर्मा से ऐसी अशोभनीय व घटिया बयानबाजी की ही उम्मीद की जा सकती:कांग्रेस

हमीरपुर/

सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा के लिए मदारी जैसी टिप्पणी करने पर ब्लाक कांग्रेस हमीरपुर के अध्यक्ष सुरेश पटियाल व सुजानपुर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश व हमीरपुर युथ कांग्रेस उपाध्यक्ष रंजत राणा ने जिला भाजपा अध्यक्ष बलदेव शर्मा पर तंज कसते हुए कहा है कि बलदेव शर्मा से ऐसी अशोभनीय व घटिया बयानबाजी की ही उम्मीद की जा सकती है। जारी सयुक्त व्यान में कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि ऐसी ओछी हरकतों व अमर्यादित टिप्पणियों के कारण ही बड़सर विधानसभा क्षेत्र में उनकी छवि बिगड़ चुकी है तथा यही कारण है कि लगातार विधायक का चुनाव हारते हुए घर पर आराम फरमा रहे हैं और मानसिक संतुलन भी बिगड़ता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के हिमाचल आगमन पर जन आशीर्वाद यात्रा को अगर विधायक राजेंद्र राणा ने जन आफत यात्रा का नाम दिया है तो उसमें गलत भी क्या कहा है। कोरोना महामारी की तीसरी लहर के दावे सरकार स्वयं ही कर रही हैं और अब केंद्रीय मंत्री के आगमन पर बड़ी रैली आयोजित करने की बात कहना व यात्राएं आयोजित करने का कहां न्यायसंगत हैं तथा भाजपा नेताओं को मिर्ची क्यों लग रही है।

उन्होंने जिला भाजपा अध्यक्ष को सलाह दी कि विकास देखना है तो सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर लें, विकास की परिभाषा समझ आ जाएगी। साथ ही, उन्होंने नसीहत भी दी कि अपने कुनबे को पहले जिला भाजपा अध्यक्ष संभाले, जहां की जनता ने बलदेव शर्मा को नकारा नेता घोषित कर 2 बार हराया भी और अब टिकट मिलने के लाले भी उन्हें पड़ गए हैं।

अब केंद्रीय मंत्री हमीरपुर आ रहे हैं तो भाजपा नेता उनसे जरूर पूछें कि 15 सालों से हमीरपुर आने वाली रेल कहां तक पहुंची। रेल के नाम जनता को ठगा क्यों जा रहा है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लिए कितने बड़े प्रोजैक्ट लेकर आए और कितने पूरे हुए।

Related posts

निजी बस ने कुचला व्यक्ति,मौक़े पर मौत.

Web1Tech Team

हमीरपुर में फटा कोरोना बम्ब-सतक के करीब-96 लोग निकले कोरोना पाॅजीटिव

ADM News India

महान व्यक्तित्व अटल बिहारी बाजपेयी का नेतृत्व मिलना हमारे लिये सौभाग्य की बात : धूमल 

Web1Tech Team