HAMIRPURHIMACHAL PARDESH

कांग्रेस का विरोध,युवाओं के जोश के आगे फीका:सुजानपुर भाजपा मंडल

एक तरफ जहां कांग्रेस अग्निवीर भर्ती योजना का विरोध कर रही है,ओर दूसरी ओर उससे डबल जोश में युवा अग्निवीर में भर्ती होने के लिए आगे आ रहे हैं आवेदन करने के लिए युवाओं में जो जोश है उसको देख कर कांग्रेस लड़खड़ाती हुई नजर आ रही है।

यह बात पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ संयोजक कैप्टन रंजीत सिंह सुजानपुर भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने जारी प्रिंट व्यान में कही है। विनोद ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का काम केवल और केवल हर योजना का विरोध करना ही है कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जो देश हित सुरक्षा हित में कभी भी भारत के साथ खड़ी नहीं दिखी है। हर बार विरोध स्वरूप कांग्रेस ने भारत की सुरक्षा रक्षा के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल युवाओं को भड़का कर अपना राजनीतिक उल्लू सीधा कर रही है लेकिन आज भारत देश का युवा पढ़ा लिखा समझदार है अच्छे बुरे की पहचान कर सकता है यही कारण है कि अग्निवीर भर्ती योजना के लिए प्रतिदिन हजारों की संख्या में युवा आवेदन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राजनीति केवल पाकिस्तान और चीन को खुश करने की रही है लेकिन देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरगामी सोच का ही यह परिणाम है कि भारत जैसे देश में अग्निवीर भर्ती योजना शुरू हुई है।

उन्होंने कहा कि आज जहां टेक्नोलॉजी का जमाना है भारतीय सेना भी हाईटेक होकर सामने आ रही है पढ़ा-लिखा युवा जब अग्निवीर जैसी भर्ती योजना में देश की रक्षा और सुरक्षा की बागडोर लेगा तो सुरक्षा हाईटेक तरीके से होगी दुश्मन जहाँ से देश की सुरक्षा में सेंध लगाने की सोचेगा अग्नि वीर योद्धा उसका वहीं पर से खात्मा कर देंगे । विनोद ठाकुर ने युवा वर्ग से आह्वान किया कि भर्ती योजना में बढ़-चढ़कर भाग ले और देश सेवा में चाहे 1 दिन मिले चाहे 1 साल मिले यह मायने नहीं रखता है। बस देश सेवा का मौका मिलना चाहिए इस प्रण के साथ युवा आगे आएं और देश सेवा में जुट जाएं।

रणजीत सिंह ने विधायक राजेंद्र राणा पर तंज कसते हुए कहा है कि जिन युवाओं को उन्होंने चबूतरा पंचायत में कांग्रेस में शामिल किया है और समाचार पत्र में यह प्रकाशित करवाया है कि यह भाजपा के कार्यकर्ता थे तो वह इस तरह का बयान जारी करके अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ रहे हैं। उन्होंने खुले मंच से चुनौती देते हुए कहा कि विधायक को अगर लगता है कि यह भाजपा के कार्यकर्ता थे तो वह शामिल हुए कार्यकर्ताओं की भाजपा सदस्यता सिद्ध करके जनता के समक्ष पेश करें दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में विधायक राजेंद्र राणा के कार्यकर्ता लगातार भाजपा में शामिल हो रहे हैं यही कारण है कि विधायक भाजपा का बढ़ता को कुनबा देख छटपटा रहे हैं और अपने ही कार्यकर्ताओं को भाजपा का बताकर कांग्रेस में शामिल कर रहे हैं।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

COVID-19

India
Confirmed: 44,206,996Deaths: 526,879

Install Now @ ADM News App

X
Join Reporter