HAMIRPURHIMACHAL PARDESH

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के आग्रह पर प्रदेश सरकार ने कुठेड़ा पंचायत घर निर्माण के लिए 95 लाख रुपए का बजट स्वीकृत किया

हमीरपुर/

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के आग्रह पर राज्य सरकार ने कुठेड़ा पंचायत घर निर्माण के लिए 95 लाख रुपए का बजट स्वीकृत किया है। पंचायत घर निर्माण के लिए यह बजट स्वीकृत होने पर पंचायत एवं इलाका वासियों में खुशी की लहर है, जिसके चलते मंगलवार को पंचायत प्रतिनिधियों एवं स्थानीय लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के निवास स्थान समीरपुर में पहुंचकर उनका आभार प्रकट किया और एक स्वर में उनका धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके आग्रह पर राज्य की भाजपा सरकार ने यह बजट पंचायत घर निर्माण के लिए जारी किया है जिसके लिए वह प्रदेश की भाजपा सरकार एवं माननीय पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के सदैव आभारी रहेंगे। इस मौके पर पंचायत प्रधान उप प्रधान एवं अन्य प्रतिनिधियों ने पूर्व मुख्यमंत्री को फूलों का गुलदस्ता भेंट करके आभार जताया और आग्रह किया कि निर्माण कार्य के शुरू होने से पहले होने वाली शिलान्यास प्रक्रिया को उनके कर कमलों द्वारा ही पूरा किया जाए। उनके आशीर्वाद और मार्गदर्शन पर पंचायत निरंतर विकास की ओर अग्रसर हो ऐसा आशीर्वाद उनके पंचायत में पहुंचकर दिया जाए।। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री ने यहां पहुंचे तमाम गणमान्य लोगों पंचायत प्रतिनिधियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि ग्रामीण सांसद अगर सुदृढ़ एवं मजबूत होगी तो प्रदेश और देश मजबूत होगा। ऐसे में भाजपा सरकार का प्रथम उद्देश्य रहा है कि गांव का विकास किया जाए मूलभूत सुविधाओं की पूर्ति की जाए सड़क शिक्षा स्वास्थ्य के साथ प्रत्येक पंचायत को जोड़ा जाए जिसके लिए भाजपा ने काम किया है और आगे भी करती रहेगी।

इस मौके पर ग्रामीणों ने धूमल जिंदाबाद के नारे लगाए, एक बार धूमल जी बार-बार धूमल जी। धूमल जी को जिताना है प्रदेश में फिर से कमल खिलाना है नारे लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल का इस्तकबाल किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 44,672,787Deaths: 530,612

Install Now @ ADM News App

X
Join Reporter