HAMIRPURHIMACHAL PARDESH

नरेंद्र ठाकुर ने 8 पंचायतों में विकास कार्यों को लगभग 17 लाख रुपये किए आबंटित

विधायक नरेंद्र ठाकुर अपनी निधी से विधानसभा क्षेत्र की चौकी कणकरी, डिडवीं-टिक्कर, ललीण, भगेटू, पांडवीं, बफड़ीं, फरनोल और अघार पंचायतों को अपनी निधि से 17 लाख 15 हज़ार रुपये आबंटित किए। भाजपा मंडल प्रभारी विक्रमजीत सिंह बन्याल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि नरेंद्र ठाकुर ने चौकी कणकरी पंचायत के कणकरी महिला मंडल भवन की मुररम्मत के लिए 90 हजार रूपये दिए। इसी पंचायत के चौकी युवक मंडल को कसरत का सामान खरीदने के लिए पचास हजार रुपये दिए। इसके अतिरिक्त कणकरी गाँव में पक्के रास्ते के निर्माण के लिए विधायक ने एक लाख रूपये दिए।

नरेन्द्र ठाकुर ने इसके अलावा डिडवीं-टिक्कर पंचायत में विकास कार्यों के लिए साढ़े चार रुपयों की राशि जारी की, जिसमें डिडवीं महिला मंडल भवन की मुररम्मत के लिए एक लाख रुपये भी शामिल हैं। बन्याल ने बताया की विधायक ने ललीण पंचायत में शमशान घाट के निर्माण के लिए डेढ़ लाख रुपये दिए ईसिस पंचायत नव जागृत युवक मंडल को कसरत का सामान खरीदने के लिए पचास हजार रुपयों की राशि दी गई नरेन्द्र ठाकुर भगेटू पंचायत के झिंझकरी युवक मंडल को पच्चीस हजार और महिला मंडल झिंझकरी के भवन निर्माण के लिए डेढ़ लाख रुपये दिए।

नरेन्द्र ठाकुर ने अघार पंचायत के चौकड़ महिला मंडल को भवन निर्माण, फरनोल पंचायत के कल्लरी गाँव में पुलिया के निर्माण, बफड़ीं पंचायत के ठाणा लोहारां युवक मंडल के भवन निर्माण, तथा पांडवीं पंचायत के चौंतड़ा में जंजघर का निर्माण कार्य पूरा करने के लिए एक-एक लाख रूपये आबंटित किए। नरेन्द्र ठाकुर ने पांडवीं पंचायत के ही बाबा बालकरूपी मंदिर के सराय भवन के निर्माण के लिए डेढ़ लाख रुपये जारी किए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

COVID-19

India
Confirmed: 44,572,243Deaths: 528,530

Install Now @ ADM News App

X
Join Reporter