HAMIRPURHIMACHAL PARDESH

हर काम में अड़चने डालना और उस पर राजनीति करना सुजानपुर विधायक की पुरानी आदत:विनोद ठाकुर

सुजानपुर/

अपनी तरफ से कोई काम करना नहीं और जब कोई काम हो रहा हो उस पर उंगली उठाना ,टिप्पणी करना सुजानपुर विधायक की पुरानी आदत है और यह आदत उनकी छूटने वाली भी नहीं है।

यह बात सुजानपुर भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने विधायक के बयान पर पलटवार करते हुए कही है. विनोद ठाकुर ने कहा कि विधायक अपनी राजनीति रोटियां सेकने में माहिर है और कोई भी मौका हो उस पर वे राजनीति करना नहीं छोड़ते बात विकास की हो या फिर क्षेत्र के उत्थान की या फिर सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के जनता के हितों की हर काम में अड़चने कर उस पर राजनीति करना उनकी पुरानी आदत है. उन्होंने विधायक राजेंद्र राणा को नेशनल हाईवे के मामले पर दिए गए बयान पर याद दिलाते कहा कि विधायक राजेंद्र राणा आज टोनी देवी के दुकानदारों के हितों की बात कर रहे हैं की नेशनल हाईवे पहाड़ी को काटकर बनना चाहिए लेकिन राजेंद्र राणा शायद यह बात भूल रहे हैं, की 5 वर्ष पहले उनकी कांग्रेस सरकार थी और जिस तरह से वह लगातार बोलते आए हैं कि उस समय के मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह से जो कुछ मांगता था जो कुछ बोलता था वह पूरा कर देते थे तो उन्होंने नेशनल हाईवे के इस मुद्दे को उस समय क्यों नहीं उठाया।

उस समय दुकानदारों के हितों की बात क्यों नहीं की. नेशनल हाईवे उस समय बनवा देते उस समय पहाड़ी कटवा देते लेकिन उस समय तो केवल आपको राजनीति करनी थी, तब आपको दुकानदारों के हितों की कहां चिंता थी। वर्तमान में जो हाईवे बन रहा है वह लोगों के हितों को देखते हुए ही बनाया जा रहा है और लोगों का कम से कम नुकसान हो इस बात का भी पूरा ध्यान केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार रख रही है। लेकिन विधायक राजनीति करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते एक तरफ तो वह कहते हैं कुछ हुआ नहीं और जब कुछ होता है तो उसमें बे टिप्पणी करना शुरू कर देते हैं।

विनोद ठाकुर ने विधायक से आग्रह किया है कि विपक्ष का काम राजनीति करना है वह करते रहे लेकिन बात विकास और क्षेत्र के उत्थान की हो उसमें अपनी राजनीति ना करें हाईवे के बनने से इस क्षेत्र की तस्वीर और तकरीर दोनों बदलेंगे इस बात को अगर किसी ने सोचा है तो केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने सोचा है।

व्यापारी वर्ग का फायदा हो यहां का कारोबार बढ़े आवाजाही अधिक हो इसलिए हाईवे बनाना आवश्यक है। इसलिए विधायक जो बिकास हो रहा उस पर राजनीति न करे जो विकास हो रहा है उसको पचाने और सहन करने की कोशिश करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

COVID-19

India
Confirmed: 44,206,996Deaths: 526,879

Install Now @ ADM News App

X
Join Reporter