21/10/2021
HAMIRPUR HIMACHAL PARDESH

बढ़ता सकंट -जिला हमीरपुर में 28 लोग और पाए गए कोरोना वायरस संक्रमित

हमीरपुर,
हमीरपुर जिला में आज सोमवार को 28 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार आरटी पीसीआर में 22 लोगों तथा रैपिड एंटीजन टेस्ट में 6 लोगों के कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी हमीरपुर के कार्यालय से प्राप्त सूचना के अनुसार रैपिड एंटीजन टेस्ट में डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कॉलेज, हमीरपुर में एक महिला सहित दो,  लंगवान व टिक्कर में एक-एक महिला तथा हमीरपुर शहर व  सुजानपुर क्षेत्र के चौरी गांव से एक-एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।
आरटी पीसीआर टेस्ट में कुल 22 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें चंबोह गांव के एक पुरुष व महिला, गनोह गांव की महिला, भालट व मसलाना कलां गांव में एक-एक पुरुष, बलियाह क्षेत्र के कसवाड़ गांव में 3 महिलाएं एवं हरमा गांव में एक पुरुष, जजरी गांव में एक महिला, हमीरपुर के कृष्णा नगर वार्ड में एक पुरुष, काकरू गांव में एक महिला, हिम्मर के पंजोत गांव में दो महिलाएं एवं एक पुरुष, नौलक्खा में एक पुरुष, झरयानी में एक महिला, लाहड़ में दो महिलाओं सहित तीन तथा अन्य क्षेत्रों से दो और लोग भी संक्रमित पाए गए हैं।

Related posts

दिग्गज कांग्रेसी नेता छोड रहे हैं राजेंद्र राणा का साथ थामा भाजपा का दामन – भाजपा मंडल

ADM News India

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की पंचायत भटेड़ एवं चलोह के दर्जनभर कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी को छोड़ते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के समक्ष भाजपा ज्वाइन की।

ADM News India

सर्वोच्च न्यायालय ने एक बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण टिप्पणी में कहा है देश की सभी पार्टिया राजनीति में अपराधिकरण रोकना नहीं चाहती:पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार

ADM News India