21/10/2021
CRIME KANGRA

PWD का जेई 40 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

धर्मशाला/

विजिलेंस एंड एंटी करप्शन विभाग ने लोक निर्माण विभाग के जेई को 40 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। एक ठेकेदार ने विजिलेंस विभाग में शिकायत की थी कि संबंधित जेई द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही है, जिस पर विभाग की टीम ने जाल बिछाकर जेई को गिरफ्तार किया। मामला लोक निर्माण विभाग के बाबा बड़ोह उपमंडल के तहत कंडी सेक्शन में कार्यरत एक जेई का है। जेई द्वारा काम पूरा होने के बाद पेमेंट करने के बदले ठेकेदार से रिश्वत की मांग की गई थी। जानकारी के अनुसार लोक निर्माण विभाग के तहत एक ठेकेदार की शिकायत पर हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग के बाबा बडोह उप मंडल के तहत कंडी सेक्शन में कार्यरत जेई कुलदीप पुत्र दीवान चंद निवासी मतराड़ तहसील नगरोटा बगवां जिला कांगड़ा को 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। ठेकेदार ने विजिलेंस विभाग के साथ शिकायत की थी कि संबंधित जेई उनके किए गए कार्य की पेमेंट करने के बदले उनसे 40 हजार रुपये की मांग कर रहा है। जिस पर विजिलेंस विभाग ने जाल बिछा कर संबंधित जेई को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।
कोट्स
हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग के बाबा बडोह उप मंडल के तहत कंडी सेक्शन में कार्यरत जेई कुलदीप को 40 हजार रुपये की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। एचपीडब्ल्यूडब्ल्यूडी ठेकेदार की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है।

Related posts

भूस्खलन की चपेट में आने से कार सवार तीन युवकों की मौत

ADM News India

एक पिता ने अपनी नाबालिग सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म कर रिश्ते किये तारतार

ADM News India

यहां केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के पोस्टर पर पोती गई कालिख, मचा बवाल- हॉकी कांगड़ा द्वारा कांगड़ा बस अड्डे लगाई गई थी फ्लेक्स.

ADM News India