HAMIRPURHIMACHAL PARDESH

खुद को बड़ा दिखाने के लिए प्रदेश कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को किया नजर अंदाज अपनी ही पार्टी में बने हंसी के पात्र : भाजपा सुजानपुर

सुजानपुर विधायक के बैनर से हिमाचल कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ही गायब हो गया है। विधायक आजकल हिमाचल कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व को दरकिनार करके अपने व्यक्तिगत प्रचार को चमकाने में लगे है। इस तरह अपना व्यक्तिगत प्रचार प्रसार करके विधायक जनता को क्या दिखाना चाहते है की कांग्रेस का कोई नेता उनके साथ नहीं है या फिर वह अपने से ऊपर किसी को नहीं मानता है। यह बात मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर पूर्व सैनिक प्रदेश संयोजक कैप्टन रंजीत सिंह और मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने कही कि भाजपा हमेशा कहती आई है कि जो भाजपा का नहीं हुआ वह कांग्रेस का क्या होगा। झूठ और मौकापरस्त राजनीति से लोगों को बरगलाने की राजनीति यह तमाम कार्य विधायक की प्राथमिकता हैं भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि आजकल विधायक सुजानपुर में एक चुनावी रैली करने सबंधी एक संदेश सब को फॉरवर्ड कर रहे हैं और उस रैली में यह बताया जा रहा है कि कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी विशेष अतिथि के रूप में पहुंचेंगी परंतु प्रदेश कांग्रेस ने अभी तक इस विषय में किसी को भी कोई जानकारी मालूम नहीं है लेकिन विधायक प्रियंका गांधी रैली में मुख्य अतिथि होंगी इस बात को रैली के बैनर में छपवाना ही भूल गए या सिर्फ एक कहानी बनाई जा रही है जनता को इकठ्ठा करने के लिए वैसे लोक सभा चुनावो में प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी के प्रचार प्रसार का काम यूपी में संभाला था लेकिन हालिया सित्म यह हुआ कि राहुल गांधी को अपनी सीट छोड़कर भागना पड़ा और केरल जाकर चुनाव लड़ा। प्रियंका गांधी का बहाना लगाकर विधायक जनता को इकट्ठा करना चाहते लेकिन सुजानपुर की जनता अब उनके झूठ फरेब के सभी नाटकों को समझ चुकी है कि जो धूमल का नाम हुआ जो वीरभद्र का ना हुआ वह सुजानपुर की जनता का कहां से होगा इसलिए आजकल उनकी सुजानपुर सभाओं मे जनता की भीड़ इकट्ठा नहीं हो रही है। वही सुजानपुर के स्थानीय निवासी भी उनकी सभाओं में आने से परहेज कर रहे हैं क्योंकि सभी ने अपना मन भारतीय जनता पार्टी और प्रेम कुमार धूमल को अपना समर्थन देकर उन्हें वहां से विधायक बनाने का निश्चय कर लिया है।

कांग्रेस सुजानपुर विधायक खुद को सर्वोपरि दिखाना चाहते हैं इसलिए प्रदेश कांग्रेस का कोई भी नेता उनके साथ नहीं है और सभी कांग्रेस नेताओं ने सुजानपुर विधायक से दूरी बना कर रखी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

World
Confirmed: 0Deaths: 0

Install Now @ ADM News App

X
Join Reporter