19/10/2021
CHAMBA CRIME HIMACHAL PARDESH

भूस्खलन की चपेट में आने से कार सवार तीन युवकों की मौत

चम्बा/

उटीप-सेरीमार्ग पर भूस्खलन की चपेट में आने से कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई। हादसे में मारे गए युवकों की पहचान नवीन निवासी कुम्हारका, कुशल निवासी भरेनी और अक्षय निवासी कुम्हारका के रूप में हुई है। जोकि शनिवार रात करीब नौ बजे चंबा से अपने गांव की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान सेरी के पास सड़क पर तेज बारिश के चलते भूस्खलन हो गया। जिससे उनकी गाड़ी भूस्खलन की चपेट में आकर सड़क से नीचे लुढ़क गई। सड़क से नीचे कार की जल रही लाइटों पर स्थानीय लोगो की नजर पड़ी तो वे जांच करने के लिए पहुंच गए। लोगों ने कार को हादसे का शिकार पाया और इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस व स्थानीय लोगों ने कार में फंसे शवों को बाहर निकाला। दो युवकों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि एक घायल ने चंबा मेडिकल कॉलेज में अपना दम तोड़ा। हालांकि घायल को बचाने के लिए मेडिकल कॉलेज के चि‌कित्सकों ने भरसक प्रयास किया। लेकिन हादसे में गंभीर जख्मों के चलते उसकी मौत हो गई।
नायब तहसीलदार संदीप शर्मा ने बताया ‌कि हादसे में मरने वाले लोगों के परिजनों को प्रशासन की ओर से दस-दस हजार रूपये की फौरी राहत प्रदान की गई है।

 

Related posts

नाबालिग की 15 वर्ष की आयु में कर दी शादी,अब 8 माह की गर्भवती

ADM News India

8 घण्टे तक दिल में छेद की बीमारी से जूझ रहे 15 दिन के नवजात को टांडा ले जाने के लिए एंबुलेंस नहीं मिल पाई,फिर मीडिया की उच्च अधिकारियों से वार्ता के बाद 8 बजे टांडा ले जाने के लिए उपलब्ध हुई एबुलेंस

ADM News India

हमीरपुर में फिर अर्धशतक-51 लोग और निकले कोरोना पॉजीटिव

ADM News India