19/10/2021
HIMACHAL PARDESH MANDI

मण्डी सांसद राम स्वरूप शर्मा का निधन,उनकी मौत कैसे हुई। कई जगह खुदखुशी की अटकलें लगाई जा रही है।

हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्‍वरूप शर्मा का दिल्‍ली के अस्‍पताल में निधन हो गया। वह कुछ समय से अस्‍वस्‍थ थे। लेकिन अब उनके स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार बताया जा रहा था, अचानक उनके निधन की खबर आई है। उन्‍होंने दिल्‍ली के राममनोह लोहिया अस्‍पताल में अंतिम सांस ली। रामस्‍वरूप शर्मा इस बार मंडी संसदीय क्षेत्र से दूसरी बार सांसद बने थे।

अभी तक स्थिति साफ नही है कि उनकी मौत कैसे हुई। कई जगह खुदखुशी की अटकलें लगाई जा रही है। तो कुछ लोग बता रहे है कि उनको तीन दिन पहले कोविड वैक्सीन भी लगाई गई थी। लेकिन उनकी आकस्मिक मृत्यु भाजपा के साथ साथ हिमाचल प्रदेश के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

राम स्वरुप शर्मा का जन्म 10 जून 1958 को हुआ था। वह भारत के हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के जोगिंदर नगर के राजनेता हैं। वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से संबंधित हैं और मंडी जिला बीजेपी और बाद में हिमचाल प्रदेश राज्य भाजपा के आयोजन सचिव थे।

उन्होंने हिमाचल प्रदेश राज्य खाद्य और नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष के रूप में भी कार्य किया है। वह आरएसएस के सक्रिय सदस्य थे। उन्होंने 2014 में मंडी लोकसभा सीट जीती, जिसमें उन्होंने कांग्रेस की प्रतिभा सिंह के खिलाफ 39,796 वोटों के मार्जिन से जीत हासिल की।

Related posts

कल रात से 16 मई तक लगा प्रदेश में कर्फ्यू , धारा 144 लागू

ADM News India

2021 में भी लगभग एक करोड़ महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन दिए जाएंगे:धूमल

ADM News India

खठवीं और धलोट के 03 परिवार भाजपा में शामिल,  विधायक नरेन्द्र ठाकुर की कार्यशैली से प्रभावित होकर लिया फैसला

Web1Tech Team