HIMACHAL PARDESH

मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में वरिष्ठ नागरिकों को नहीं दी जाती तरजीह

उपभोक्ता संरक्षण संगठन की बैठक में उठा मुद्दा राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस पर आयोजित हुई संगठन की बैठक खाद्य आपूर्ति विभाग की कार्यशैली पर भी उठाए सवाल

हमीरपुर
राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस पर हमीरपुर में उपभोक्ता संरक्षण संगठन की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता संगठन के अध्यक्ष अधिवक्ता सुशील शर्मा ने की। इसमें संगठन से जुड़े सभी सदस्य मौजूद रहे। उपभोक्ता संरक्षण संगठन की बैठक में कई मामलों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई तथा निंदा प्रस्ताव तक पारित किए गए।
बैठक के दौरान मेडिकल कॉलेज हमीरपुर द्वारा वरिष्ठ नागरिकों को तरजीह अन्ना देने का मामला भी सामने आया। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने बताया कि मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हमीरपुर में वरिष्ठ नागरिकों को तरजीह नहीं दी जा रही। इस कारण वरिष्ठ नागरिक मेडिकल कॉलेज प्रबंधन की कार्यशैली से खुश नहीं है। बैठक में मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हमीरपुर के प्रति निंदा प्रस्ताव भी पारित किया गया। इसके साथ ही राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस पर खाद्य आपूर्ति विभाग द्वारा किसी तरह का कार्यक्रम आयोजित किए जाने पर भी रोष व्यक्त किया गया। राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस पर किसी तरह का कार्यक्रम आयोजित ना किए जाने के चलते खाद्य आपूर्ति विभाग के प्रति भी निंदा प्रस्ताव पारित किया गया है। उपभोक्ता संरक्षण संगठन के अध्यक्ष अधिवक्ता सुशील शर्मा ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में आए दिन लापरवाही के मामले सामने आ रहे हैं। एक चिंताजनक विषय है। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज प्रबंधन को वरिष्ठ नागरिकों को तरजीह देनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उपभोक्ता संरक्षण संगठन से युवाओं को भी जोड़ा जाएगा। संगठन के साथ विभिन्न विभागों से सेवानिवृत्त हुए बुद्धिजीवी लोग जुड़े हुए हैं। युवा शक्ति को संगठन से जोड़कर संगठन को मजबूती प्रदान की जाएगी।इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनसुख पठानिया, उपाध्यक्ष पुरषोतम कालिया, एसके कौडा, पीएन शर्मा, रणजीत सिंह ठाकुर, महासचिव मनोहर लाल कानूनगो, हेम राज शर्मा , विशाल राणा, कोषाध्यक्ष युद्धवीर पठानिया, रमेश चंद,अरविंद्र सिंह, सह सचिव शम्भु राम जस्वाल, प्रेम चंद सहित कई सदस्य उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

COVID-19

India
Confirmed: 37,122,164Deaths: 486,066