HIMACHAL PARDESH

नेहा रिकटा बनी मोस्ट विवेशियस मिस हिमाचल 2021

तीन दिन तक चली इस प्रतियगिता में प्रदेश भर से 17 युवतियों ने भाग लिया

प्रदेश के दूरदराज इलाके जुब्बल से संबंधित 22 वर्षीय लड़की नेहा रिकटा ने most vivacious मिस हिमाचल का खिताब अपने नाम किया। नेहा रिकता वर्तमान मैं पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ से इंग्लिश में एमए कर रही है। बसंत रिसोर्ट हमीरपुर में
तीन दिन तक चली इस प्रतियगिता में प्रदेश भर से 17 युवतियों ने भाग लिया।
इस प्रतियोगिता में शिमला जिला के नेरवा से 18 वर्षीय आरज़ू ने दूसरा स्थान हासिल किया जबकि सोलन की 20 वर्षीय आदिति ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
उल्लेखनीय है कि हिल क्वेस्ट मीडिया द्वारा ये पांचवी प्रतियोगिता थी जिसमे करीब एक लाख रुपए के पुरुस्कार विजेताओं को दिए गए। इन में प्रथम पुरुस्कार में 21 हज़ार रुपए, द्वीतीय पुरुस्कार में 9हजार  और तृतीय पुरस्कार में 5 हज़ार रूपए के चेक शामिल थे।
विजताओं को तीन दिन के हॉलिडे पैकेज के साथ साथ ट्राफी शशे और प्रमाण पत्र भी दिए गए।
इस के आलावा मोनिका को बेस्ट रैंप वॉक, शिवानी को मिस जीनियस, समृति को मिस चार्मिंग, दामिनी को मिस ग्लैमरस, सपना को मिस गॉर्जियस और शताशा को मोस्ट फैशनलबल के खिताब से नवाजा गया।
अपनी जीत दर्ज करने पर नेहा ने कहा कि प्रतियोगिता रोमांच से भरपूर थी। इस दौरान ब्यास नदी में राफ्टिंग करना और रात  जंगल में टैंट में बिताना दिल में बैठे डर पर जीतने जैसा था। नेहा ने कहा कि युवतियों को इस तरह की प्रतियोगिताओं में भाग लेना चाहिए क्योंकि इस से आत्म विश्वास बढ़ता है।
पूर्व मोस्ट विवेशियस मिस हिमाचल कृतिका ठाकुर ने विजेता को ताज पहना कर ताज के साथ जुड़ी जिम्मेवारी की चर्चा भी की।
प्रतियोगता में फिल्म निर्माता एवम लेखक राजेंद्र राजन, प्रवक्ता पारुल तरुण शर्मा, फैशन डिज़ाइनर पूनम पटियाल और सॉफ्टवेयर इंजीनियर ओमजा ठाकुर ने जज की भूमिका निभाई।
सौंदर्य प्रतियोगिता में सहयोगी अल्टीमेट सर्वाइवल कैंप साइट के प्रतिनिधि, सोशल वर्कर स्वाती शर्मा व आशीष शर्मा, विषेश रुप से उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

COVID-19

India
Confirmed: 37,122,164Deaths: 486,066