21/10/2021
CRIME HAMIRPUR HIMACHAL PARDESH

पुलिस ने 2 लोगों से पकड़ी डेढ़ लाख, एक किलो 515 ग्राम चरस

हमीरपुर/
हमीरपुर पुलिस के हाथ लगी एक और नशे की खेप,थाना प्रभारी हमीरपुर निर्मल सिंह के नेतृत्व में मोरसू गरला क्षेत्र में पंजाब नंबर की गाड़ी को निरीक्षण के लिए रोका गया। निरीक्षण के दौरान दो युवकों से 1 किलो 515 ग्राम चरस बरामद की गई है। युवकों की पहचान करण तथा पारस निवासी जालंधर के रूप में हुई है। पुलिस ने त्वरित प्रभाव से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है। सबसे बड़ी बात यह है कि आखिरकार यह नशीला पदार्थ हमीरपुर में किसके लिए ले जाया जा रहा था। दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अब मामले से जुड़े और भी नाम सामने आ सकते हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है तथा आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

Related posts

समाज सेवा के मैदान में उतरे हमीरपुर विधायक नरेंद्र ठाकुर,युवक मंडलो को बांटी क्रिकेट किट्स, बढ़ सकती है अन्य समाजसेवकों की मुश्किलें,जिन पर दिया था एक व्यान।

ADM News India

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की पंचायत कोट और पंचायत कूड़ाना के दर्जनभर कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा

ADM News India

किसकी बनेगी नगर परिषद और नगर पंचायत, कांग्रेस या बीजेपी.सर्वे रिपोर्ट

Web1Tech Team