19/10/2021
HIMACHAL PARDESH MANDI

प्रतिभा सिंह होंगी मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की प्रत्याशी

मंडी संसदीय सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी ने प्रतिभा सिंह के नाम पर मुहर लगा दी है। दिल्ली दरबार में प्रतिभा सिंह के नाम पर फाइनल मुहर लगा दी गई है जबकि आश्रय शर्मा को सीधे तौर पर इनकार कर दी गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली दरबार ने यह तय कर लिया है कि मंडी में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की तरफ से प्रतिभा सिंह ही प्रत्याशी होंगी। हालांकि इसका औपचारिक ऐलान होना ही बाकी रह गया है। यह ऐलान सभी प्रत्याशियों का एक साथ ही किया जाएगा। पार्टी के पुख्ता सूत्रों ने बताया कि हाईकमान ने आश्रय शर्मा को सीधे रूप से इनकार कर दी है और प्रतिभा सिंह पर ही दांव खेलने का निर्णय ले लिया है।
प्रतिभा सिंह
बताते चले मंडी सीट से टिकट के दो ही दावेदार सामने आए थे जिनमें एक प्रतिभा सिंह और दूसरा नाम आश्रय शर्मा का था। आश्रय शर्मा 2019 में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी थे और उन्हें 4 लाख 5 हजार मतों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में अब कांग्रेस पार्टी ने यहां से सशक्त उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारने का निर्णय लिया है। यही कारण है कि प्रतिभा सिंह के नाम पर मुहर लगा दी गई है।
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी और कांग्रेस के अन्य नेता भी प्रतिभा सिंह के नाम की ही पैरवी कर रहे थे। आश्रय शर्मा के पक्ष में कोई नहीं था जबकि वे दिल्ली दरबार में डेरा डालकर टिकट की आस लगाए बैठे थे। अब उनकी आस टूट गई है।

Related posts

राम मंदिर निर्माण में कांग्रेस का अड़ंगा डालना स्वभाविक,वैसे भी उनके लिए भगवान राम काल्पनिक है- विनोद ठाकुर

ADM News India

हमीरपुर जिला में सबसे बड़ा ब्लास्ट-95 लोग निकले कोरोना पाॅजीटिव

ADM News India

हाय राम ये क्या हो गया, सोचा कुछ और था निकला कुछ और, जैसे ही आरक्षण की सूची जारी हुई पंचायत चुनावों की जिसमें सब अलग दिखा,क्या करे

Web1Tech Team