HIMACHAL PARDESHSHIMLA

5 साल की डबल इंजन सरकार के पास गिनाने को 5 उपलब्धियां भी नहीं: अल्का लाम्बा

चुनाव के समय झूठे विज्ञापन जारी कर रही है भाजपा सरकार

शिमला/
हिमाचल प्रदेश सरकार ने अखबारों में मोदीजी की तस्‍वीर के साथ झूठा विज्ञापन छापा है. कांग्रेस के राष्‍ट्रीय प्रवक्ता और हिमाचल मीडिया प्रभारी अल्का लाम्बा ने भाजपा सरकार के दावों पर सवाल उठाते हुए कहा कि केंद्र सरकार की ओर से हिमाचल को दी जाने वाली सौगात झूठी है. 5 साल की डबल इंजन सरकार के पास गिनाने को 5 उपलब्धियां भी नहीं हैं. उप‍लब्धि बताने के नाम पर भी भाजपा घोटाला कर रही है.

अल्का लाम्बा ने कहा कि भ्रामक विज्ञापन देकर भाजपा हिमाचल के लोगों को गुमराह कर रही है. जिस अटल टनल को मोदी सरकार अपनी उपलब्धि बता रही है, वह कांग्रेस की मनमोहन सरकार की देन है. भाजपाइयों ने केवल फीता काटने का काम किया है.

हिमाचल में एम्‍स की परिकल्‍पना 2014 में तत्‍कालीन प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह ने की थी. प्रदेश में जिन 6 मेडिकल कॉलेजों को भाजपा, केंद्र सरकार की सौगात बता रही है, वह राज्‍य की उपलब्धि है. इसमें केंद्र का कोई योगदान नहीं है. इन 6 में से 5 मेडिकल कॉलेज कांग्रेस की तत्‍कालीन राज्‍य सरकार की देन है. बाकी एक का भी इन्‍होंने केवल फीता ही काटा.

अल्का लाम्बा ने कहा कि जयराम सरकार के 5 साल पूरे हो गए लेकिन बल्‍क ड्रग फार्मा पार्क पर कुछ काम नहीं हुआ. वही हाल शिमला शहर में अभिनव शहरी परिवहन रज्‍जू मार्ग परियोजना का भी है. भाजपा सरकार को इन परियोजनाओं को सैद्धांतिक मंजूरी देने में ही 5 साल लग गए. इनकी चाल के आगे तो कछुआ भी शर्मा जाए.

भाजपा की बेशर्मी देखिए कि 5 साल में नालागढ़ में मेडिकल डिवाइस पार्क जमीन पर नहीं उतार पाए. इससे 10 हजार लोगों को रोजगार मिलेगा, यह जुमला दे रहे हैं. 5 साल तक हाटी समुदाय के साथ छल करनेवाली भाजपा विदाई की बेला में उन्‍हें अनुसूचित जनजाति का दर्जा देने की जुबानी घोषणा कर रही है. जुमलेबाज सरकार ने इसकी अधिसूचना तक जारी नहीं की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

World
Confirmed: 0Deaths: 0

Install Now @ ADM News App

X
Join Reporter