19/10/2021
HAMIRPUR HIMACHAL PARDESH

फिर कोरोना का सतक-हमीरपुर जिला में 105 लोग और निकले कोरोना पाॅजीटिव

हमीरपुर

जिला में सोमवार को कुल 105 लोग कोरोना पाॅजीटिव पाए गए हैं। रैपिड एंटीजन टैस्ट में 69 और आरटी-पीसीआर टैस्ट में 36 लोगों की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है।
मुख्य चिकित्स अधिकारी डाॅ. आरके अग्निहोत्री ने बताया कि सोमवार को जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 330 सैंपल लिए गए, जिनमें से 69 पाॅजीटिव निकले। मेडिकल कालेज अस्पताल हमीरपुर में 10 लोग, सुजानपुर के वार्ड नंबर-1 में 3 लोग और वार्ड नंबर-2 में एक पाॅजीटिव मामला सामने आया है। बरोहा में 4, एनआईटी परिसर और अमरोह में 3-3 लोग, वार्ड नंबर-11 हमीरपुर, मटाहणी, नल्टे, बराड़ा, कैहरवीं, चमनेड़, ताल क्षेत्र के गांव चैकी और ग्वालपत्थर क्षेत्र के गांव साई में 2-2 लोग संक्रमित पाए गए हैं।
गांव खनौली, खरवाड़, भोरंज, लदरौर क्षेत्र के गांव चंदवान, यनवीं, गलोह, बटलाहू, करसाई, गलोड़ क्षेत्र के गांव लहड़ा, धमियाणा, कक्कड़, चुनवाल झनियारा, वार्ड नंबर-10 हमीरपुर, कसीरी, अम्मण क्षेत्र के गांव बढसर, ककरू, अणु खुर्द, वार्ड नंबर-1 हमीरपुर, हाउसिंग बोर्ड कालोनी, भलट, कसवाड़ क्षेत्र के गांव तेच, मटरियाणा, बडित्तर, कोहडरा, तेलकर, भैल, खरौटा और भड़ोली क्षेत्र के गांव ठेरा में एक-एक पाॅजीटिव मामला सामने आया है। इनके अलावा हमीरपुर में 57 वर्षीय एक अन्य व्यक्ति की रिपोर्ट भी पाॅजीटिव आई है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि आरटी-पीसीआर टैस्ट में पाॅजीटिव पाए गए 36 लोगों में गलोड़ खंड के गांव कुढार के 11 लोग और जलाड़ी क्षेत्र के गांव नघूं के 4 लोग शामिल हैं।
गांव सौटा, धमरोल क्षेत्र के गांव बगवाड़, गरसार, गांव बालू गलोआ, किटपल क्षेत्र के गांव भबरान, करेर, जलाड़ी, कश्मीर, कोहलवीं, मंझेली, बटराण, बागचैकी, भरनोट, वार्ड नंबर-7 हमीरपुर, जंगलबैरी, एनआईटी, कांगड़ा जिले के जांगल क्षेत्र के गांव मलोडन और चबूतरा में एक-एक पाॅजीटिव मामला सामने आया है। इनके अलावा हमीरपुर में कार्यरत एक व्यक्ति, सुजानपुर और हमीरपुर एक-एक महिला की रिपोर्ट भी पाॅजीटिव आई है।

Related posts

खेलते खेलते हुआ हादसा-बच्चे के शरीर में लोहे की छड़ आर पार

ADM News India

हमीरपुर जिला के उपमंडल भोरंज के नगरोटा गाज़ियां के 28 वर्षीय सेना के जवान की हार्ट अटेक से मौत-क्षेत्र में शोक की लहर-पांच वर्ष पहले हुई थी शादी

ADM News India

भोरंज के टकौता में ट्रक व दो बाइक की टक्कर में तीन युवक गंभीर घायल ,तीनों को भोरंज अस्पताल से हमीरपुर मेडिकल कॉलेज किया रेफर

ADM News India