19/10/2021
HAMIRPUR HIMACHAL PARDESH

जिला परिषद सदस्य मनुबाला बोलीं- कोरोना की तीसरी लहर के लिए हम स्वयं होंगे ज़िम्मेदार

हमीरपुर जिला के वार्ड नं. 10 से भाजपा समर्थित जिला परिषद सदस्य मनुबाला ने कहा है कि सरकार ने लॉकडाउन में ढील जनता को अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने और छोटे से लेकर मध्यमवर्गीय व्यापारियों को अपनी रोज़ी रोटी कमाने के लिए दी है। जनता को याद रखना चाहिए कि कोरोना अभी पूर्णत्या समाप्त नही हुआ है और हमारी छोटी सी लापरवाही बड़े कोरोना विस्फोट में तब्दील हो सकती है। ऐसा अक्सर देखने को मिल रहा है कि लोग न ही मास्क का इस्तेमाल कर रहे हैं और न ही सामाजिक दूरी की अनुपालना कर रहे हैं। इस तरह के गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार से हम तीसरी लहर को स्वयं ही न्योता दे रहे हैं। उन्होंने जनता से आह्वान किया है कि सरकार द्वारा जारी कोविड गाइडलाइन्स का पुर्णत्या पालन करना सभी की नैतिक ज़िम्मेदारी है। भाजपा सरकार ने महामारी के कठिन दौर में जनता की हरसंभव मदद की है, परन्तु विपक्षी दल केवल राजनीतिक आलोचना में मशगूल हैं। इस प्रकार की ओछी राजनीति करना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण और दुःखद है।

मनुबाला ने कहा कि सदर के विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए पर्याप्त आर्थिकी मुहैया करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जिसके परिणामस्वरूप कोरोना-काल में भी हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य पूरी गति से चलते रहे। इसके साथ-साथ केन्द्रीय मन्त्री अनुराग ठाकुर के प्रयासों से कोरोना काल में ऑक्सिजन की आपूर्ति के लिए हमीरपुर जिला व प्रदेश के अन्य जिलों में ऑक्सिजन प्लांट स्थापित किये गए ताकि कोरोना मरीजों को ऑक्सिजन की कमी के कारण अपनी जान न गंवानी पड़े। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र और प्रदेश की डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में चहुमुखी विकास के नए आयाम स्थापित किये हैं। इस मौके पर उन्होंने अनुराग ठाकुर को केन्द्रीय कैबिनेट में मंत्री बनाये जाने पर बधाई भी दी।

Related posts

लुधियाना से आये कुछ लोगो ने हमीरपुर के वार्ड नं 5 में खेली खूनी होली,एक परिवार को किया लहूलुहान, क्या था मामला पढ़िए ये खबर

ADM News India

45 और लोग निकले कोरोना पॉजीटिव

ADM News India

जिला हमीरपुर उपायुक्त के आदेश कौन से दुकान खुली,कौन बंद व अन्य सेवाएं, पूरी जानकारी के लिए पढ़िए ये खबर

ADM News India