जनता और कांग्रेस सुधीर शर्मा के साथ, प्रदर्शन करने वाले खुद रहे हैं पार्टी विरोधी :  ब्लाक कांग्रेस

राजकुमार कश्यप ने कहा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रानी प्रतिभा सिंह ने दिया साथ
6 विधायकों की नाराजगी को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने ठहराया है जायज

 धर्मशाला समेत पूरे प्रदेश की जनता सुधीर शर्मा के साथ है। सुधीर शर्मा के विजन से ही धर्मशाला शहर और हिमाचल पूरी दुनिया में शहरी विकास में चर्चा का विषय रहा है। यह बात गुरुवार को धर्मशाला ब्लाक के अध्यक्ष राजकुमार कश्यप ने प्रेस नोट जारी कर कही। धर्मशाला ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष ने बीते दो दिनों से प्रदेश में चले राजनीतिक उथल पुथल पर बयान जारी किया है । उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्षा रानी प्रतिभा सिंह ने शिमला में प्रेस को यह कहा कि छह विधायकों की नाराजगी जायज है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री तानाशाही रवैया अपनाए हुए हैं । विधायकों के काम नहीं हो रहे जिस कारण छह विधायकों ने नाराजगी आलाकमान के सामने जाहिर की थी लेकिन प्रदेश सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी ।

उन्होंने धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र में छह विधायकों को बागी करार देने  पर प्रदर्शन करने वाले मुट्ठी भर प्रदर्शनकारियों को लेकर कहा कि यह लोग स्वयं मौका परस्त लोग हैं । इन्होंने वर्ष 2017 एवम 2022 के विधानसभा चुनावों में भीतर घात किया था बावजूद उसके सुधीर शर्मा के कामों और विजन की बदौलत पार्टी ने धर्मशाला में जीत हासिल  । वर्ष 2019 में हुए उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी ने पार्टी को हाशिए पर धकेल दिया था व धर्मशाला में ऐसे लोगों की बदौलत पार्टी की किरकिरी हुई थी कांग्रेस प्रत्याशी की जमानत जब्त हुई थी । उन्होंने यह भी कहा की जनता काम करने वाले लोगों को जानती है सुधीर शर्मा ने धर्मशाला को संवारा है । ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अपने नेता सुधीर शर्मा जी साथ है । विरोध करने वाले मुट्ठी भर लोग जो प्रेस वार्ता या प्रदर्शन कर रहे हैं वह हिम्मत रखते हैं तो स्वयं सुधीर शर्मा के सामने चुनाव लड़ें । प्रेस वार्ता करने वाले लोगों के पार्टी विरोधी काम करने के फोटो व वीडियो ब्लॉक कांग्रेस धर्मशाला के पास हैं जिन्हें वह समय आने पर जारी करेंगे । जमानत जब्त करवाने वाले लोग कांग्रेसी नही हैं । सुधीर शर्मा ने पार्टी से ऊपर उठकर लोगों की कार्य किए हैं । धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के साथ मुख्यमंत्री द्वारा सौतेला व्यवहार करने पर भी उन्होंने नाराजगी जताई है ।

जनता की खातिर उठाया हर कदम

राजकुमार कश्यप ने कहा कि  वीरभद्र सिंह सरकार में सुधीर शर्मा नंबर वन रहे हैं।  सुधीर शर्मा को मौजूदा सरकार में सुखविंद्र सिंह सुक्ख्ूा ने मंत्री नहीं बनाया, तो उन्होंने कोई शिकवा नहीं किया। उन्होंने बतौर विधायक पिछले 14 माह में अपने शानदार काम से चर्चा पा ली। धर्मशाला में स्मार्ट सिटी, नगर निगम, जिला प्रशासन व दो दर्जन से अधिक विभागों में तालमेल बनाकर एक बार फिर धर्मशाला शहर को चमका दिया है। यही नहीं, निवार्सित तिब्बत की सरकार से भी अच्छे संबंध कायम किए हैं। मौजूदा सरकार में सुधीर शर्मा बतौर विधायक भी मंत्रियों की तरह काम करवा रहे थे, लेकिन उन्हें धर्मशाला के भविष्य की चिंता थी। इसी कारण उन्होंने जनता की खातिर यह कदम उठाया है।

प्रदर्शन करने वाले सुक्खू समर्थक भगाए । 

कचहरी में मुख्यमंत्री के समर्थन में प्रदर्शन करने वाले लोगों को स्थानीय लोगों ने भगा दिया जिससे कुछ देर के लिए माहोल तनावपूर्ण हो गया । उन्होंने कहा कि एक वर्ष की इस सरकार में मुख्यमंत्री ने धर्मशाला के हितों को ताक पर रखा धर्मशाला वासी अपने नेता सुधीर शर्मा के साथ हैं उनके समर्थन में पूरी धर्मशाला विधानसभा है ।

यह भी पढ़ें

Leave a Comment