कांग्रेस का पाकिस्तान से नापाक रिश्ता: अनुराग ठाकुर

जल-थल-नभ में कांग्रेस के घोटालों और दलाली की लंबी लिस्ट: अनुराग ठाकुर

झंडूता/ हमीरपुर/ भोरंज

हमीरपुर लोकसभा से भारतीय जनता के प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने पूछा कि आखिर कांग्रेस और पाकिस्तान का यह नापाक रिश्ता क्या कहलाता है जो बार-बार अनायास ही कभी कांग्रेसी पाकिस्तान की गोद में बैठ जाते हैं तो कभी पाकिस्तान कांग्रेस की गोद में बैठ जाता है? इन लोगों को भारत में रहते हुए पाकिस्तान का गुणगान करने कि आखिर जरूरत क्यों पड़ती है? यह अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए कैसी घिनौनी राजनीति है जो भारत के चुनाव के समय पाकिस्तान का गुणगान करवाती है? यह कैसी राजनीति है जो भारत की हजारों एकड़ भूमि को पाकिस्तान को सौंप देती है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश का बंटवारा हुए 75 वर्ष हो गए परंतु कांग्रेस के तार आज भी पाकिस्तान से परस्पर जुड़े हुए हैं। आख़िर कांग्रेस क्यों सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगती है। आखिर कांग्रेस क्यों भारत से परमाणु हथियारों को खत्म करना चाहती है। एक ओर ये कांग्रेसी नेता भारतीय परमाणु हथियारों को खत्म करने की बात करते हैं और दूसरी ओर हमें पाकिस्तान के एटम बम का डर दिखाते हैं।

अनुराग ठाकुर ने यह बातें आज झंडूता, भोरंज और हमीरपुर मंडल में आयोजित अपनी जनसभाओं व मीडियाकर्मियों से वार्तालाप के दौरान कहीं। उन्होंने इस दौरान अपनी व मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और लोगों से 1 जून को भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने कि अपील की। इसके साथ-साथ श्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस और विपक्षी दलों को भी जमकर घेरा।

अनुराग ठाकुर ने कहा, “आज का भारत आगे बढ़ना चाहता है इसीलिए वो एक सशक्त और मजबूत नेतृत्व को चुनने वाला है। छह चरणों में पूरे देश ने विकसित भारत के संकल्प को सिद्धि तक ले जाने के लिए और आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए बढ़-चढ़कर वोट किया है। हमीरपुर और हिमाचल प्रदेश भी 1 जून को सातवें और अंतिम चरण में भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने वाला है।”

अनुराग ठाकुर ने कहा, “जाति, धर्म और क्षेत्र के नाम पर भय और भ्रम फैलाकर वोट मांगने वाली कांग्रेस और उसकी सहयोगी दलों को जनता आगामी 4 जून को जबरदस्त पटकनी देने वाली है। यह लोग अभी से मातम मानने और अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने की प्लानिंग शुरू कर चुके होंगे क्योंकि इनकी 40 से कम सीटें आ रहीं हैं। इन्होंने इन चुनावों में एससी, एसटी, ओबीसी और संविधान के नाम पर झूठ, भय और भ्रम फैलाने के सारे हथकंडे अपना लिए पर एक भी काम नहीं आया।”

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि “इतिहास गवाह है कि आज़ादी के बाद से अब तक कांग्रेस पार्टी ने हर डिफ़ेंस डील में अपनी डील को तरजीह दी है।हमेशा से कांग्रेस का एजेंडा देश के पैसे को अपनी जेबों में भरने का रहा है।आज़ादी के तुरंत बाद चाहे इंग्लैंड से 3 हज़ार जीपों ख़रीदने का मामला हो या फिर बोफ़ोर्स से लेकर स्कॉर्पियन सबमरीन और वीवीआईपी हेलीकॉप्टर अगस्तावेस्टलैंड घोटाले की बात हो,हर मामले में कांग्रेस पार्टी के हाथ दलाली से रंगे हैं।सेना की मज़बूती के लिए ख़र्च होने वाले पैसों को कांग्रेसी नेताओं ने अपनी अय्याशीयों पर ख़र्च करती रही और आभाव में सीमा पर हमारा सैनिक मरता रहा”

अनुराग ठाकुर ने कहा, “श्रद्धेय श्री अटल बिहारी वाजपेई जी की सरकार के समय कारगिल में वीरगति को प्राप्त हुए जवानों के पार्थिव शरीर को पहली बार वापस घर लाया गया। उनके परिवारों को जीवन यापन के लिए पेट्रोल पंप, गैस एजेंसी और पैसे दिए गए। परमाणु बम परीक्षण कर अटल बिहारी वाजपेई जी ने दुनिया भर में भारत का कद बढ़ाया। मोदी सरकार में हमारे सैनिकों को राफेल विमान मिला, भारत आज स्वयं ब्रह्मोस मिसाइल, आईएनएस विक्रांत युद्ध पोत, तेजस विमान और बुलेट प्रूफ जैकेट बना रहा है। हमने सिर्फ बॉर्डर पर 6800 किलोमीटर से ज्यादा सड़कें बनाई हैं। पिछले वर्ष देश में 1 लाख करोड़ से ज्यादा रक्षा उत्पादन किया गया है। हमने नॉर्थ ईस्ट में भी लगभग 11 शांति समझौते किए हैं। आज पूरे देश में नक्सली हथियार डाल रहे हैं। मोदी सरकार ने सेना की 40 वर्षों पुरानी मांग, ‘वन रैंक, वन पेंशन’ को लागू कर अब तक अपने सैनिकों को ₹1 लाख 20 हजार करोड़ से ज्यादा दिया है।”

यह भी पढ़ें

Leave a Comment