हमीरपुर मंडल के त्रिदेव सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने की शिरकत

कहा कि भाजपा हर बूथ पर 370 अधिक मत लेकर विपक्ष को करेंगे ध्वस्त ।
कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के झूठ से त्रस्त, जीतेंगे चारों सीटें
कहा कि राहुल गांधी को खुद नहीं पता क्या देते हैं बयान

हमीरपुर। भारतीय जनता पार्टी में लोकसभा चुनाव की तैयारी को अंजाम देते हुए त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन शुरू कर दिया है हमीरपुर जिला के हमीरपुर मंडल में आज त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन किया गया है जिसमे 300 से अधिक बूथ पालक, बूथ अध्यक्ष, बीएलए मौजूद रहे । इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने संत रविदास की प्रतिमा पर माल्या अर्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी । इस अवसर पर त्रिदेव सम्मेलन के प्रदेश संयोजक पुरुषोत्तम गुलरिया प्रदेश सचिव नरेंद्र रात्रि जिला भाजपा अध्यक्ष देशराज शर्मा भाजपा मंडल अध्यक्ष आदर्श कांत भी मौजूद रहे।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पार्टी के लिए त्रिदेव चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं उन्होंने कहा कि जिस तरह से केंद्र की मोदी सरकार ने धारा 370 को हटाने का काम किया था उसी तर्ज पर भाजपा हर बूथ पर 370 अधिक मत हासिल करने का लक्ष्य लेकर विपक्ष को ध्वस्त करेगी।

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे हैं जीत के दावे पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि दो भारत प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होने के बावजूद भाजपा ने जीत का परचम लहराया था और इस बार भी पार्टी चारों सीटे जीतेगी । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के झूठ को अब हिमाचल की जनता जान चुकी है और उनके झूठे वादों से त्रस्त आ चुकी है ।
राहुल गांधी के द्वारा उत्तर प्रदेश के युवाओं पर दिए गए नशे के बयान पर बलात्कार करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी खुद अपने होश को बैठे हैं और उन्हें खुद पता नहीं होता कि वह क्या बयां कर रहे हैं उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने नेहरू गांधी परिवार की चार पीढ़ी को जीत दिलवाकर उनका मान सम्मान बढ़ाया था वही राहुल गांधी उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं उन्होंने कहा कि केरल से चुनाव जीतने के बाद भी राहुल गांधी ने अमेठी की जनता के बारे में जो कुछ कहा था वह सब जानते हैं उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाल इस बार यूपी में बुरा होने वाला है और एक भी सीट कांग्रेस वहां नहीं जीतेगी।

यह भी पढ़ें

Leave a Comment